बरेली : दो बच्‍चों का बाप नवविवाहिता को कर रहा परेशान, घरवालों ने उठाया ये कदम

न्यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के बरेली जिले में नवविवाहिता को दो बच्चों का बाप फेसबुक पर मैसेज भेजकर परेशान कर रहा है। ससुराल में फोन कर युवती से कोर्ट मैरिज का दावा कर उसके पति को जान से मारने की धमकी दे रहा है। मायके वालों को जब मामले की भनक लगी तो उन्होंने आरोपी
 | 
बरेली : दो बच्‍चों का बाप नवविवाहिता को कर रहा परेशान, घरवालों ने उठाया ये कदम

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के बरेली जिले में नवविवाहिता को दो बच्‍चों का बाप फेसबुक पर मैसेज भेजकर परेशान कर रहा है। ससुराल में फोन कर युवती से कोर्ट मैरिज का दावा कर उसके पति को जान से मारने की धमकी दे रहा है। मायके वालों को जब मामले की भनक लगी तो उन्‍होंने आरोपी के खिलाफ मीरगंज पुलिस को तहरीर दी है।

मामला जिले के मीरगंज कस्‍बे का है। पड़ोसी जिले रामपुर के गांव के युवक की मीरगंज में दुकान है। उसकी बहेड़ी क्षेत्र के गांव में रिश्तेदारी भी है। क्षेत्र की एक युवती की वहां कुछ दिन पहलेही शादी हुई है।

युवक उस गांव की युवती को मैसेज भेजकर परेशान कर रहा है। इससे वह मानसिक तनाव में है। उसने मायके वालों को आरोपी की करतूत की जानकारी दी। परिजन अन्‍य रिश्तेदारों के साथ शुक्रवार को मीरगंज थाने पहुंचे और शिकायत पुलिस से की। युवक की फर्जी नामों से फेसबुक पर आईडी हैं।

कोर्ट मैरिज होने की बात कह शादी तुड़वाने की कोशिश

नवविवाहिता ने बताया कि आरोपी ससुराल में फोन कर पति को जान से मारने की धमकी देता है। कहता है कि 2010 में उसने युवती से कोर्ट मैरिज की है जो झूठ है। परिजनों ने बताया कि दुष्प्रचार कर रिश्‍ता तुड़वाने की कोशिश कर रहा है।