बरेली: घरेलू महिला क्रिकेट टीम ने सहारनपुर में किया कमाल, बरेली में हुआ स्वागत

न्यूज टुडे नेटवर्क। बरेली की घरेलू महिला क्रिकेट टीम ने सहारनपुर में कमाल किया है। सहारनपुर से घरेलू महिला क्रिकेट टीम का गुरूवार को बरेली में स्वागत किया गया। पिछले दिनों घरेलू महिला क्रिकेट टीम सहारनपुर में आयोजित क्रिकेट मैच में प्रतिभाग करने लिए रवाना हुई थी। वहां मैच के कड़े मुकाबले के बीच बरेली
 | 
बरेली: घरेलू महिला क्रिकेट टीम ने सहारनपुर में किया कमाल, बरेली में हुआ स्वागत

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। बरेली की घरेलू महिला क्रिकेट टीम ने सहारनपुर में कमाल किया है। सहारनपुर से घरेलू महिला क्रिकेट टीम का गुरूवार को बरेली में स्‍वागत किया गया। पिछले दिनों घरेलू महिला क्रिकेट टीम सहारनपुर में आयोजित क्रिकेट मैच में प्रतिभाग करने लिए रवाना हुई थी। वहां मैच के कड़े मुकाबले के बीच बरेली की महिला क्रिकेट टीम ने प्रतिद्वंदी टीम को कड़ी चुनौती देते हुए मैच जीता और बरेली का नाम रोशन किया।

घरेलू महिला क्रिकेट टीम की इस उपलब्धि के लिए पूरी महिला टीम का बरेली पहुंचने पर स्‍वागत किया और उन्‍हें सम्‍मानित भी किया गया। गुरूवार को राष्ट्रीय आरक्षण आंदोलन शाखा बरेली के नेतृत्व में जनता इंटर कालेज के निकट कटरा चांद खां पर नारी सम्मान नारी स्वालम्बन द्वारा घरेलू महिला क्रिकेट टीम का बरेली पहुंचने पर स्‍वागत किया गया।

बरेली से सहारनपुर जाकर क्रिकेट मैच जीतने पर सम्मान समारोह संपन्न हुआ। समारोह में टीम लीडर वंदना  चौरसिया और कोच अभिषेक को सम्‍मानित किया गया। कार्यक्रम की आयोजक नीतू द्विवेदी ने सभी खिलाडि़यों को जीत की बधाई दी।

इस मौके पर स्‍वागत सम्‍मान समारोह में प्रेमा पन्नू , पार्वती प्रजापति ,  सरिता , दिव्या गुप्ता , मिथिलेश कुमारी , मुन्नी देवी , रेणु मौर्य ,  निधि त्रिपाठी , तान्या , मीनू ,  डिम्पल कौर  आदि को माला पहनाकर स्वागत किया गया  कार्यक्रम में हरिओम प्रजापति जिला अध्यक्ष ओमपाल प्रजापति प्रदेश सचिव राष्ट्रीय आरक्षण आंदोलन अतिथि के रुप में उपस्थित रहे।