बरेली : छात्र का शव मिला, पास में पड़ी थीं दारू की बोतल और इंजेक्‍शन, परिजनों ने लगाया ये आरोप…

न्यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के बरेली जिले में एक छात्र का शव मिला है। शव मिलने से इलाके में सनसनी मच गई। शव के पास से इंजेक्शन और शराब की बोतल बरामद हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। छात्र के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई
 | 
बरेली : छात्र का शव मिला, पास में पड़ी थीं दारू की बोतल और इंजेक्‍शन, परिजनों ने लगाया ये आरोप…

न्यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के बरेली जिले में एक छात्र का शव मिला है। शव मिलने से इलाके में सनसनी मच गई। शव के पास से इंजेक्शन और शराब की बोतल बरामद हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। छात्र के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है।

घटना नवाबगंज थाना क्षेत्र की है जहां रविवार को एसएसडी इंटर कॉलेज के पास से एक युवक का शव मिला। पुलिस ने युवक की पहचान हिमांशु पुत्र राम अवतार की है। मृतक इंटर का छात्र था। वारदात की जानकारी छात्र के परिजनों को दी गई।

जिसके बाद छात्र के घर में कोहराम मच गया। हिमांशु के पिता ने हत्या की आशंका जताई है। उन्होंने बताया कि कुछ दिनों पहले पड़ोस के गांव में रहने वाले कुछ लोगों से किसी मामले को लेकर विवाद हो गया था जिसमें गांव में पंचायत की गई। भरी पंचायत में लोगों ने हिमांशु को देख लेने की बात कही थी।

उन्होंने फोन पर भी धमकी दी थी। उधर मामले में एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि उसके शरीर पर कोई भी चोट के निशान नहीं हैं। परिवार वाले अपने बेटे की हत्या की आशंका जता रहे हैं फिलहाल तो पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार ही आगे की कार्रवाई करने की बात कह रही है।