बरेली: गन प्वाइंट पर लेकर व्यापारी से बोले बदमाश, हरकत की तो खोपड़ी उड़ा देंगे, फिर कर दिया ये काम…

न्यूज टुडे नेटवर्क। जनपद बरेली के थाना शेरगढ़ कस्बे में नकाबपोश बदमाशों ने तमंचे के बल पर सर्राफा दुकानदार को दिन दहाड़े लूट लिया। बरेली में नकाबपोश बदमाशों ने एक सर्राफा व्यापारी को गन प्वाइंट पर लेकर उसकी दुकान में रखी लगभग ढाई किलो चांदी और डेढ़ तोला सोना लेकर बदमाश फरार हो गए हैं।
 | 
बरेली: गन प्वाइंट पर लेकर व्यापारी से बोले बदमाश, हरकत की तो खोपड़ी उड़ा देंगे, फिर कर दिया ये काम…

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। जनपद बरेली के थाना शेरगढ़ कस्बे में नकाबपोश बदमाशों ने  तमंचे के बल पर सर्राफा दुकानदार को  दिन दहाड़े लूट लिया। बरेली में नकाबपोश बदमाशों ने एक सर्राफा व्यापारी को गन प्वाइंट पर लेकर उसकी दुकान में रखी लगभग ढाई किलो चांदी और डेढ़ तोला सोना लेकर बदमाश फरार हो गए हैं। इतना ही नहीं बदमाशों ने कहा अगर थोड़ी सी भी हरकत की तो खोपड़ी उड़ा देंगे। नकाबपोश बदमाश अपने चेहरे को ढंके हुए थे इसलिए व्यापारी बदमाशों को पहचान नहीं सका घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया।

बरेली के थाना शेरगढ़  में तीन मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने गन पॉइंट में लेकर श्री राम ज्वेलर्स के मालिक सेवाराम उर्फ कल्याण राय की कनपटी तमंचा रखकर दुकान के अंदर रखी लाखों रुपए की चांदी और सोने  लेकर फरार हो गए। जिसके बाद सर्राफा कारोबारी में दहशत हैं वहीं बदमाशों को पकड़ने के लिए स्थानीय पुलिस कांम्बिंग कर रही है।

पुलिस ने जल्द ही घटना का खुलासा करने का दावा किया है। लेकिन दिनदहाड़े हुई इस वारदात से व्‍यापारियों में पुलिस की कार्यप्रणाली को लेकर आक्रोश है। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाशों ने सर्राफा कारोबारी से कहा कि  अगर पुलिस से शिकायत की तो जान से मार दिए जाओगे । एसएसपी रोहित सिंह सजवाण का कहना है कि जल्‍द ही लुटेरों को गिरफ़्तार कर लिया जाएगा।