बरेलीः लूट की योजना बना रहे थे बदमाश, पीछे से पहुंची सुभाषनगर पुलिस और चली गोली, फिर हुआ ये

न्यूज टुडे नेटवर्क। लूट की योजना बना रहे बदमाशों की सुभाषनगर पुलिस से मुठभेड़ हो गई। इस दौरान एक बदमाश के पुलिस ने पैर में गोली मारकर घायल कर दिया। वहीं, उसका साथी अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकला। फायरिंग में एक एसआई भी घायल हुए हैं। गिरफ्तार आरोपी हिस्ट्रीशीटर मनोज है। जबकि उसका साथी
 | 
बरेलीः लूट की योजना बना रहे थे बदमाश, पीछे से पहुंची सुभाषनगर पुलिस और चली गोली, फिर हुआ ये

न्यूज टुडे नेटवर्क। लूट की योजना बना रहे बदमाशों की सुभाषनगर पुलिस से मुठभेड़ हो गई। इस दौरान एक बदमाश के पुलिस ने पैर में गोली मारकर घायल कर दिया। वहीं, उसका साथी अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकला। फायरिंग में एक एसआई भी घायल हुए हैं। गिरफ्तार आरोपी हिस्ट्रीशीटर मनोज है। जबकि‍ उसका साथी अजय मौके से फरार हुआ है।

मामला यूपी के बरेली जिले के सुभाषनगर थाना क्षेत्र का है। पुलिस को मुखबिर ने सूचना दी कि‍ सिटी श्‍मशान भूमि के पास एक वांछित हिस्ट्रीशीटर अपने साथी के साथ मौजूद है। वह लूट की योजना बना रहे हैं। सूचना पर थाना पुलिस देर रात टीम के साथ गश्त करते हुये चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान दो व्यक्ति एक बाइक पर रास्ते के किनारे खड़े थे।

पुलिस टीम ने टॉर्च की रोशनी डालते हुये दोनों को टोका तो आरोपियों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। इस दौरान बदमाशों की गोली से एसआई सुशील कुमार घायल हो गये। पुलिस टीम ने भी जवाबी फायर किया और एक बदमाश के पैर में गोली लग गई जिससे वह गिर गया और एक आरोपी अधेरे का फायदा उठा कर फरार हो गया।

पकड़ा गया आरोपी सुभाषनगर के जज साहब का अहाता निवासी हिस्ट्रीशीटर मनोज कश्यप था। आरोपी मनोज के खिलाफ चोरी लूट डकैती के 19 मुकदमें दर्ज हैं। पूछताछ में फरार हुये आरोपी का नाम उसने सुभाषनगर गली नंबर चार निवासी अजय उर्फ गुल्ला बताया है। पकड़ने वाली टीम में मुख्य रूप से थाना प्रभारी सुनील कुमार , एसआई प्रदीप कुमार, गजेन्द्र सिंह, बाबू खां मौजूद रहे।