बरेली: शराब पीने को दबंगों ने आटो चालक से मांगे रूपए, नहीं दिए तो ये हुआ अंजाम

न्यूज टुडे नेटवर्क। रंगदारी न देने पर ऑटो चालक को दबंगों ने पीटकर रुपए लूट लिए। घटना की जानकारी होने पर पहुंचे परिजनों के साथ भी दबंगों ने गाली- गलौज की। पीड़ित ने पुलिस पर दबंगों से मिलीभगत का आरोप लगाया है। थाने पहुंचने के बाद चालक ने आरोपियों के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी ।
 | 
बरेली: शराब पीने को दबंगों ने आटो चालक से मांगे रूपए, नहीं दिए तो ये हुआ अंजाम

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। रंगदारी न देने पर ऑटो चालक को दबंगों ने पीटकर रुपए लूट लिए। घटना की जानकारी होने पर पहुंचे परिजनों के साथ भी दबंगों ने गाली- गलौज की। पीड़ित ने पुलिस पर दबंगों से मिलीभगत  का आरोप लगाया है। थाने पहुंचने के बाद चालक ने आरोपियों के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी । लेकिन इसके बाद भी पुलिस ने उस पर कोई कार्रवाई नहीं की। जिसके बाद सोमवार को युवक ऑटो चालकों परिजनों के साथ पुलिस ऑफिस पहुंचा। जहां उसने आरोपियों पर कार्रवाई करने की मांग की। कैंट थाना क्षेत्र के चनेहटी का रहने वाला बलवीर सिंह पुत्र बालक राम ऑटो चालक है।

उसने बताया कि वह रविवार की रात करीब आठ बजे चनेहटी कैबिन में ऑटो लेकर खडा हुआ था । आरोप है कि इस दौरान चेत गौटिया का रहने वाला अमित यादव पुत्र महेश यादव अपने साथियों के साथ वहाँ पहुंच गया । जहां उसने बलवीर से रंगदारी और शराब पीने के पैसे मांगे ।

जिसका विरोध करने पर आरोपियों ने उसके साथ मारपीट की और जेब में रखे हुए 630 रुपए लूट लिए। चालक ने अपने पैसे वापस मांगे तो आरोपियों ने उसे फिर पीट दिया । जिससे चालक के सिर में चोट आ गई । चालक के परिजन भी मौके पर पहुंच गए । जहां उन्होंने घटना का विरोध किया । तो आरोपियों ने उनके साथ भी गाली – गलौज की और मारपीट पर अमादा हो गए । एसएसपी से मारपीट के आरोपियों पर कार्रवाई करने की मांग की गई है।