बरेलीः चौकीदार की ही चोरी हो गई भैंस, जब शिकायत लेकर पहुंचा थाने तो हुआ ये…

न्यूज टुडे नेटवर्क। एक कॉलोनी की चौकीदारी करने वाला व्यक्ति अपनी भैंस की चौकीदारी नहीं कर पाया। पानी पी रही भैंस को चोर ले गए। शिकायत लेकर थाने पहुंचा तो पुलिस भी उसकी सुन नहीं रही है। उसने एसएसपी से मिलकर कार्रवाई की गुहार लगाई है। यूपी के बरेली के थाना इज्जतनगर क्षेत्र के बन्नू
 | 
बरेलीः चौकीदार की ही चोरी हो गई भैंस, जब शिकायत लेकर पहुंचा थाने तो हुआ ये…

न्यूज टुडे नेटवर्क। एक कॉलोनी की चौकीदारी करने वाला व्‍‍‍‍‍‍यक्‍ति  अपनी भैंस की चौकीदारी नहीं कर पाया। पानी पी रही भैंस को चोर ले गए। शिकायत लेकर थाने पहुंचा तो पुलिस भी उसकी सुन नहीं रही है। उसने एसएसपी से मिलकर कार्रवाई की गुहार लगाई है।

यूपी के बरेली के थाना इज्जतनगर क्षेत्र के बन्नू वाल कॉलोनी निवासी पवन कुमार पुत्र छत्रपाल ने बताया कि वह बदायूं जिले का रहने वाला है। बन्नू कॉलोनी के लोगों ने उसे चौकीदारी के लिए रखा हुआ है। कॉलोनी में ही उसे एक मकान भी रहने के लिए दे रखा है। कॉलोनी में रहकर वह अपने परिवार का भरण-पोषण करता है।

बीते माह 4 दिसंबर को उसका 11 वर्षीय बेटा लानसिंह भैसों को पास के नाले में पानी पिलाने ले गया था। इसी दौरान थाना क्षेत्र के ही रहने वाले रामवीर पुत्र रामचंद्र बेटे को बहला-फुसला कर एक भैंस अपने साथ लेकर चला गया जब लान सिंह घर आया तो उसने भैंस के बारे में पूछा जिस पर बेटे ने मामले की जानकारी दी।

आरोप है कि पीड़ित अपनी भैंस वापस दिलवाने के लिए इज्जतनगर थाना पुलिस के पास पहुंचा तो पुलिस ने बिना मुकदमा लिखे पीड़ित को भगा दिया। जिसके बाद से पीड़ित एसएसपी कार्यालय के चक्कर लगा रहा है लेकिन उसके शिकायतों को अफसर नजर अंदाज कर दे रहे हैं।