बरेलीः देवरों को सट्टा खिलाने वाली भाभी पर बारादरी पुलिस ने की ये बड़ी कार्रवाई

न्यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के बरेली जिले में भाभी नाम से मशहूर सट्टा किंग राबिया अख्तर पर बारादरी पुलिस ने एक और बड़ी कार्रवाई की है। सटोरिये देवरों को सट्टा खिलाने के आरोप में जेल की सलाखों के पीछे सजा काट रही राबिया की हिस्ट्रीशीट खोली गई है। राबिया पूर्व एमएलए प्रत्याशी भी रही है।
 | 
बरेलीः देवरों को सट्टा खिलाने वाली भाभी पर बारादरी पुलिस ने की ये बड़ी कार्रवाई

न्यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के बरेली जिले में भाभी नाम से मशहूर सट्टा किंग राबिया अख्‍तर पर बारादरी पुलिस ने एक और बड़ी कार्रवाई की है। सटोरिये देवरों को सट्टा खिलाने के आरोप में जेल की सलाखों के पीछे सजा काट रही राबिया की हिस्ट्रीशीट खोली गई है।

राबिया पूर्व एमएलए प्रत्याशी भी रही है। शहर में वह लेडी डॉन सट्टा किंग उर्फ भाभी नाम से मशहूर है। बारादरी पुलिस ने राबिया को हिस्ट्रीशीटर बना दिया है। दरअसल शहर की सबसे दबंग लेडी और सट्टे की किंग राबिया पर जुआ व मादक पदार्थ तस्करी के कई मामले दर्ज हैं जिसमें उसके पति परवेज बेटा आलिम समेत उसका साथी गंगापुर निवासी शिवा का नाम भी दर्ज है। राबिया पूर्व में काफी दिनों से फरार थी। पुलिस ने 7 नवंबर को उसे गिरफ्तार कर जेल भेजा था। अब पुलिस ने उसके खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए हिस्ट्रीशीटर बना दिया है।