बरेली: चाय वाले के साथ भाग गई कॉन्वेंट स्कूल की दसवीं की छात्रा, पिता ने लगाया अब ये आरोप

न्यूज़ टुडे नेटवर्क। क्षेत्र के कॉन्वेंट स्कूल में दसवीं की छात्रा को चाय वाले के साथ इश्क हो गया। स्कूल आते-जाते अक्सर वह उसके साथ दिखती थी। मौका देख आरोपी लड़की को भगा ले गया। परेशान पिता ने लड़की के अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया है। मामला इज्जत नगर थाना क्षेत्र का है। थाना क्षेत्र
 | 
बरेली: चाय वाले के साथ भाग गई कॉन्वेंट स्कूल की दसवीं की छात्रा, पिता ने लगाया अब ये आरोप

न्यूज़ टुडे नेटवर्क। क्षेत्र के कॉन्वेंट स्कूल में दसवीं की छात्रा को चाय वाले के साथ इश्क हो गया। स्कूल आते-जाते अक्सर वह उसके साथ दिखती थी। मौका देख आरोपी लड़की को भगा ले गया। परेशान पिता ने लड़की के अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया है।

मामला इज्जत नगर थाना क्षेत्र का है। थाना क्षेत्र निवासी युवक ने बताया था कि उसकी दसवीं में पढ़ने वाली बेटी सुबह साइकिल से स्कूल ज़ाया करती थी। रास्ते में थाना बारादरी क्षेत्र के दुर्गा नगर मोड़ पर संजय नगर निवासी शिवम वर्मा का चाय सिगरेट का खोखा है जहां से उसकी बेटी टॉफी लेने जाया करती थी। इसी दौरान दोनों के बीच प्रेम प्रसंग शुरू हो गया।

शिवम फ़ोन पर लड़की से शादी कराने के लिए पिता को धमकी देता था। 27 जनवरी को आरोपी उसके घर से बेटी का अपहरण कर ले गया। लड़की के पिता आरोपी युवक के घर गये। उसकी मां से युवक के बारे में पूछा जिस पर आरोपी की मां ने कोई भी जानकारी न होना बताया। मामले में थाना पुलिस का कहना है कि आरोपी युवक के ख़िलाफ़ मुक़दमा दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही उसे पकड़ लिया जाएगा।