बरेली: सड़क पर वाहन चलाने का तरीका सिखा रहे रुहेलखंड विवि में छात्र, जानिए क्यों मिली जिम्मेदारी

न्यूज टुडे नेटवर्क। महात्मा ज्योतिबा फुले रुहेलखंड विश्वविद्यालय की राष्ट्रीय सेवा योजना इकाई ने गुरुवार को राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा माह कार्यक्रम का आयोजन किया। विश्वविद्यालय इकाई के कार्यक्रम अधिकारी डॉ. बृजेश कुमार ने बताया कि गाड़ी चलाते समय सदैव यातायात के नियमों का पालन करें। वाहन की गति पर नियंत्रण रखें। शराब और किसी प्रकार
 | 
बरेली: सड़क पर वाहन चलाने का तरीका सिखा रहे रुहेलखंड विवि में छात्र, जानिए क्यों मिली जिम्मेदारी

न्यूज टुडे नेटवर्क। महात्मा ज्योतिबा फुले रुहेलखंड विश्वविद्यालय की राष्ट्रीय सेवा योजना इकाई ने गुरुवार को राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा माह कार्यक्रम का आयोजन किया। विश्वविद्यालय इकाई के कार्यक्रम अधिकारी डॉ. बृजेश कुमार ने बताया कि गाड़ी चलाते समय सदैव यातायात के नियमों का पालन करें। वाहन की गति पर नियंत्रण रखें। शराब और किसी प्रकार का नशा करके गाड़ी न चलाएं। कभी भी गलत दिशा में गाड़ी नहीं चलानी चाहिए। हमेशा नियमों का पालन करना चाहिए।

इसके साथ ही अपने आस पास सभी लोगों को सड़क सुरक्षा नियमों का पालन करने और लोगों को जागरूक करने के लिए कहा गया। कार्यक्रम का संचालन मोहित शर्मा ने किया।

इस अवसर पर राष्ट्रीय सेवा योजना के स्वयंसेवकों ने सड़क सुरक्षा एवं यातायात के नियमों से संबंधित शपथ भी ली। कार्यक्रम का आयोजन सीएसआईटी विभाग में किया गया। यह सड़क सुरक्षा माह दिनांक 18 जनवरी से 17 फ़रवरी तक आयोजित किया जाएगा।