बरेली: कोरोना काल में युवा दिवस पर सूना रहा स्‍पोर्ट स्‍टेडियम, ये बोले युवा  

न्यूज़ टुडे नेटवर्क। 12 जनवरी को देशभर में स्वामी विवेकानंद जयंती पर मनाए जाने वाले युवा दिवस पर बरेली के डोरी लाल अग्रवाल स्पोर्ट स्टेडियम में उत्साह नजर नहीं आया। कोरोना काल में यहां खेल से जुड़ी एक भी गतिविधि देखने को नहीं मिली। रोज की तरह स्टेडियम युवा दिवस पर मंगलवार को भी सूना
 | 
बरेली: कोरोना काल में युवा दिवस पर सूना रहा स्‍पोर्ट स्‍टेडियम, ये बोले युवा  

न्यूज़ टुडे नेटवर्क। 12 जनवरी को देशभर में स्‍वामी विवेकानंद जयंती पर मनाए जाने वाले युवा दिवस पर बरेली के डोरी लाल अग्रवाल स्‍पोर्ट स्‍टेडियम में उत्‍साह नजर नहीं आया। कोरोना काल में यहां खेल से जुड़ी एक भी गतिविधि देखने को नहीं मिली। रोज की तरह स्‍टेडियम युवा दिवस पर मंगलवार को भी सूना पड़ा रहा।

कोरोना काल में हर आयोजन में सोशल डिस्‍टेंसिंग का पालन किया रहा है। ऐसे में स्‍पोर्ट स्‍टेडियम में इस वक्‍त खेल प्रैक्‍टिस कम हो रही है। वरना एक समय ऐसा भी था कि स्‍टेडियम में हर तरफ खिलाड़ी ही खिलाड़ी नजर आते थे।

हॉकी खिलाड़ी शुभम कुमार, वसी खान व अभिषेक ने बताया कि कोरोना काल में स्‍पोर्ट स्‍टेडियम में मास्‍क और सेनेटाइजर ले जाना अनिवार्य है लेकिन मास्‍क लगाकर खेलना काफी कठिन हो जाता है। दूसरा सोशल डिस्‍टेंसिंग का पालन भी नहीं हो पाता। ऐसे में स्‍पोर्ट स्‍टेडियम में अभी नहीं जा रहे हैं। वहीं महिला खिलाड़ियों का कहना था कि कोरोना की वजह से घरवाले घर से निकलने नहीं दे रहे हैं। हम स्‍कूल तक नहीं जा रहे हैं।

अब वैक्‍सीनेशन की प्रक्रिया पूरी होने के बाद अगर माहौल ठीक रहा तो हम खेलने जाएंगे। वरना ऐसे ही रहेगा। बरेली स्‍पोर्ट स्‍टेडियम के आरएसओ विजय कुमार ने बताया कि कोरोनाकाल की वजह से खेल की गतिविधियां कम हो रही हैं। शासन के आदेश के बाद इनको बढ़ाया जाएगा।