Bareilly-घरवालों से बोली-कोई मुझे प्‍यार नहीं करता, कुछ देर बाद पटरियों पर मिली लाश

न्यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। अलीगढ़ की युवती ने ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या से पहले वह घर से गुस्से में निकली थी। बोली थी कि कोई मुझे प्यार नहीं करता। इसके बाद बरेली आकर मालगाड़ी के सामने कूद गई। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। शव की पहचान अलीगढ़ जिले के गांव बलरामपुर
 | 
Bareilly-घरवालों से बोली-कोई मुझे प्‍यार नहीं करता, कुछ देर बाद पटरियों पर मिली लाश

न्‍यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। अलीगढ़ की युवती ने ट्रेन से कटकर आत्‍महत्‍या कर ली। आत्‍महत्‍या से पहले वह घर से गुस्‍से में निकली थी। बोली थी कि कोई मुझे प्‍यार नहीं करता। इसके बाद बरेली आकर मालगाड़ी के सामने कूद गई। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

शव की पहचान अलीगढ़ जिले के गांव बलरामपुर निवासी रुचि के रूप में हुई है। परिजनों ने बताया कि रुचि घर से गुस्‍से में निकली थी। बोली थी कि कोई मुझे प्‍यार नहीं करता और अब वह कभी वापस नहीं आएगी। परिजनों ने सोचा कि गुस्‍सा कम होने पर वह खुद वापस आ जाएगी जब काफी देर तक वह वापस नहीं लौटी तो उन्‍होंने रुचि की तफ्तीश शुरू की।

इधर, जीआरपी इंस्‍पेक्‍टर विजय सिंह राणा ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज में युवती किसी ट्रेन का इंतजार करती दिख रही थी। इसी बीच उसने मालगाड़ी के आगे कूदकर जान दे दी। वह बरेली जंक्‍शन कैसे पहुंची, इसकी परिजनों को भी जानकारी नहीं है। काफी देर रुचि के न मिलने पर परिजनों ने पुलिस को सूचना दी।

उसके मोबाइल की लोकेशन बरेली जंक्‍शन पर मिली तो पुलिस ने जीआरपी बरेली में फोन किया। उन्‍होंने किसी युवती के ट्रेन से कटकर आत्‍महत्‍या की सूचना दी। सूचना पर परिजन यहां पहुंचे। शव देखकर फफक पड़े।