बरेली: सपा मुखिया अखिलेश बोले-नकली शराब से प्रदेश में हो रही मौतें, सरकार हाथ पर हाथ धरे बैठी

न्यूज टुडे नेटवर्क। सपा प्रमुख व पूर्व मुख्यमंत्री गुरुवार को मंडलीय कार्यशाला को संबोधित करने बरेली पहुंच गए। इस दौरान उन्होंने पत्रकारों से बातचीत में प्रदेश सरकार के खिलाफ तीखा जुबानी हमला बोला। उन्होंने कहा कि नकली शराब से प्रदेश में लगातार मौतें हो रही हैं। फिर भी सरकार हाथ पर हाथ रखकर बैठी है।
 | 
बरेली: सपा मुखिया अखिलेश बोले-नकली शराब से प्रदेश में हो रही मौतें, सरकार हाथ पर हाथ धरे बैठी

न्यूज टुडे नेटवर्क। सपा प्रमुख व पूर्व मुख्यमंत्री गुरुवार को मंडलीय कार्यशाला को संबोधित करने बरेली पहुंच गए। इस दौरान उन्होंने पत्रकारों से बातचीत में प्रदेश सरकार के खिलाफ तीखा जुबानी हमला बोला।

उन्होंने कहा कि नकली शराब से प्रदेश में लगातार मौतें हो रही हैं। फिर भी सरकार हाथ पर हाथ रखकर बैठी है। किसानों का सबसे ज्‍यादा गन्‍ने का बकाया मिलों पर है मगर सरकार उनका पेमेंट नहीं दे पा रही है। इससे प्रदेश का अन्नदाता परेशान है। इतना ही नहीं प्रदेश में बढ़ रहे अपराधों पर भी बीजेपी को उन्होंने आड़े हाथों लिया। कहा कि राज्‍य के हर जिले में ताबड़तोड़ अपराध हो रहे हैं। महिलाएं सुरक्ष‍ित नहीं हैं मगर सरकार कुछ कर नहीं रही और अपराधी खुलेआम वारदात कर रहे हैं।

अखिलेश ने कहा कि समाजवादी पार्टी लगातार संघर्ष करती रहेगी। वे बसपा पर भी जुबानी हमला बोलने से नहीं चूके। कहा कि बसपा का राज्‍यसभा प्रत्‍याशी भाजपा की मदद से ही सदन में पहुंचा है। एमएलसी चुनाव पर बोले कि हमारा एक-एक एमएलसी दूसरों के कई-कई प्रत्याशियों पर भारी है।

प्रेस कांफ्रेंस में पूर्व मंत्री भगवत सरन गंगवार,  बदायूं के पूर्व सांसद धर्मेन्‍द्र यादव,  बरेली जिलाध्‍यक्ष अगम मौर्य, सलीम शेरवानी, हाजी रियाज अहमद, पूर्व मंत्री अतारउर्रहमान, सहजिल इस्लाम, शुभलेश यादव, शाहजहांपुर के सपा जिलाध्यक्ष तनवीर खां, एमएलसी अमित यादव रिंकू, पूर्व सांसद रवि वर्मा, पूर्व मंत्री हेमराज वर्मा समेत मंडल के सभी जिलों के अध्‍यक्ष व नेता मौजूद रहे।

पीलीभीत हाईवे पर बने जाम के हालात

सपा मुखिया अखिलेश यादव के होटल रेडिसन पहुंचते ही पीलीभीत हाईवे पर सपाइयों का तांता लग गया। सपाइयों ने हर तरफ वाहन खड़े कर दिए। इससे हाइवे पर जाम के हालात बन गए।