बरेली: संपत्ति के लालच के चलते पुत्र ने नहीं रखी मां बेटे के रिश्तों की मर्यादा..

न्यूज टुडे नेटवर्क। संपत्ति के लालच में सगे बेटे ने ही मां को घर से निकाल दिया। अब इंसाफ पाने को वृद्धा दर दर की ठोकरें खाने को मजबूर है। जानकारी के अनुसार थाना प्रेम नगर क्षेत्र के मोहल्ला मौला नगर निवासी पैंसठ वर्षीय किश्वरी बेगम पत्नी स्वर्गीय पुत्तन के चार बेटे हैं। जिसमें बड़े पुत्र
 | 
बरेली: संपत्ति के लालच के चलते पुत्र ने नहीं रखी मां बेटे के रिश्तों की मर्यादा..

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। संपत्‍त‍ि के लालच में सगे बेटे ने ही मां को घर से निकाल दिया। अब इंसाफ पाने को वृद्धा दर दर की ठोकरें खाने को मजबूर है। जानकारी के अनुसार थाना प्रेम नगर क्षेत्र के मोहल्ला मौला  नगर निवासी पैंसठ  वर्षीय किश्वरी बेगम पत्नी स्वर्गीय पुत्तन के चार बेटे हैं। जिसमें बड़े पुत्र की काफी समय पहले ही मृत्यु हो चुकी है। मझले पुत्र अकील द्वारा बुजुर्ग महिला के पति के नाम संबंधित मौला नगर में स्थित मकान पर अपना जबरन कब्जा कर बुजुर्ग मां व भाइयों को घर से निकाल दिया। जिसके चलते इनके एक भाई नईम अपनी पत्नी व बच्चों के साथ बारादरी क्षेत्र स्थित किराए के मकान में रहते हैं।

जबकि छोटा भाई फईम सऊदी में नौकरी कर हाल में ही वापस बरेली लौटा है। विपक्षी पुत्र अकील द्वारा कागजों में फेरबदल कर धोखे से अपने भाइयों के दस्तखत करवा कर धोखाधड़ी की गई है। जिसके आधार पर अपनी मां को भी घर से निकाल दिया। जो अपनी एक विवाहित बेटी के घर पर आश्रय लिए हुए हैं।

सोमवार को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंची घर से निकाली गई बुजुर्ग मां ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक बरेली को प्रार्थना पत्र देकर बताया कि वह अपने मकान में अपने सभी पुत्रों को हिस्सा देना चाहती हैं। एक सौ दस वर्ग गज में बना मकान उसके मरहूम शौहर ने जमीन खरीद कर बनवाया था। मकान पर नीयत खराब हो जाने के कारण सगा बेटा भी सौतेलों जैसा व्यवहार कर रहा है।

मकान में हिस्सा मांगने पर वह अपनी बुजुर्ग मां और भाइयों को जान से मारने की धमकी देता है। जबकि विपक्षी पुत्र की पत्नी अर्शी अपने पति को बुजुर्ग सास और देवरों को मकान में हिस्सा देने के लिए समझाती है। जिनकी माली हालत कोई खास अच्छी नहीं है। अपने पुत्र व पुत्र वधू के साथ एसएसपी ऑफिस पहुंची बुजुर्ग महिला ने दिक्कत परेशानी के बारे में बताते हुए न्याय की गुहार लगाई है।