Bareilly-भूमाफिया की वजह से यहां फैल सकती है गंभीर संक्रामक बीमारी, यहां का मामला   

न्यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। जिले में भूमाफिया के हौसले इतने बुलंद हो चुके हैं कि उन्हें किसी की परेशानी भी नहीं दिख रही। माफिया ने नाले पर ही कब्जा कर लिया। इससे अनुपमनगर कॉलोनी के घरों की पानी की निकासी ही बंद हो गई। मोहल्ले में एक जगह पर पानी एकत्र हो गया है। इससे
 | 
Bareilly-भूमाफिया की वजह से यहां फैल सकती है गंभीर संक्रामक बीमारी, यहां का मामला   

न्यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। जिले में भूमाफिया के हौसले इतने बुलंद हो चुके हैं कि उन्हें किसी की परेशानी भी नहीं दिख रही। माफिया ने नाले पर ही कब्जा कर लिया। इससे अनुपमनगर कॉलोनी के घरों की पानी की निकासी ही बंद हो गई। मोहल्ले में एक जगह पर पानी एकत्र हो गया है। इससे कॉलोनीवासियों को गंभीर संक्रामक बीमारियों का भी खतरा हो गया है।

बदायूं रोड पर सरकारी चीनी मिल का नाला अनुपमनगर मोहल्ले से होकर रेलवे लाइन की ओर जाता था। नाले से चीनी मिल व अनुपमनगर मोहल्ले के पानी की निकासी होती थी। यह नाला रेलवे लाइन की तरफ जाता था। भूमाफिया ने नाला बंद कर सरकारी बेच दी और नाला बंद कर दिया। इस वजह से बदायूं रोड स्थित अनुपम नगर कॉलोनी का गंदा पानी कॉलोनी में ही भर रहा है। इस वजह से गंभीर संक्रामक बीमारियों के घेरे में मोहल्ले वासी हैं।

मोहल्ले के लोगों ने नगर आयुक्त व तहसीलदार से भी मामले की शिकायत की पर कोई कार्रवाई नहीं हुई। शनिवार को डीएम कार्यालय में मोहल्ले के लोगों ने शिकायत दर्ज कराई। उन्होंने नाले को भूमाफिया के कब्जे से मुक्त कराने की मांग की। इस मौके पर नत्थूलाल, गोपाल, सर्वेश कुमार, छत्रपाल सिंह, सत्यवीर सिंह, विजय बहादुर, सत्यदेव शर्मा, सरवन यादव मौजूद थे।