बरेली:समाधान दिवस में शिकायतें मिलीं 108 निस्तारित हुईं चार

न्यूज टुडे नेटवर्क। जिलाधिकारी नितीश कुमार की अध्यक्षता में तहसील फरीदपुर में सम्पूर्ण समाधान दिवस सम्पन्न हुआ। इस अवसर पर समाधान दिवस में 108 शिकायतें आई जिसमें से मौके पर 4 शिकायतों का निस्तारण किया गया। जिलाधिकारी ने सभी सम्बन्धित अधिकारियों को निर्देश दिए कि इस समाधान दिवस में आई समस्त शिकायतों का निस्तारण 7 दिन
 | 
बरेली:समाधान दिवस में शिकायतें मिलीं 108 निस्तारित हुईं चार

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। जिलाधिकारी नितीश कुमार की अध्यक्षता में तहसील फरीदपुर में सम्पूर्ण समाधान दिवस सम्पन्न हुआ। इस अवसर पर समाधान दिवस में 108 शिकायतें आई जिसमें से मौके पर 4 शिकायतों का निस्तारण किया गया। जिलाधिकारी ने सभी सम्बन्धित अधिकारियों को निर्देश दिए कि इस समाधान दिवस में आई समस्त शिकायतों का निस्तारण 7 दिन के भीतर हो जाए। जिलाधिकारी ने समाधान दिवस में जिला पूर्ति विभाग, विद्युत विभाग तथा पुलिस विभाग की अधिक शिकायतें आई है जिसमें सुधार की आवश्यकता है।

समाधान दिवस में पहुंची शिकायतकर्ता यासमीन उर्फ रानी ने बताया कि कुछ लोगों ने उनके घर पर अवैध कब्जा कर लिया है। जिस पर जिलाधिकारी ने क्षेत्राधिकारी फरीदपुर को मौके पर जाकर अवैध कब्जा हटवाने के निर्देश दिए। शिकायतकर्ता रामनरेश पुत्र सुन्दरलाल ग्राम बिलपुर ने बताया कि उन्होंने अपने राशन कार्ड के लिए कई महीने पहले रजिस्ट्रेशन कराया था परन्तु अभी तक राशन कार्ड नहीं बना है।

जिस पर जिलाधिकारी ने तत्काल उसका राशन कार्ड बनवाने के निर्देश दिए। शिकायत कर्ता रामऔतार कश्यप पुत्र ललिधर ने बताया कि उनका प्रधानमंत्री आवास योजना के अन्तर्गत आंनलाइन रजिस्ट्रेशन हो गया है परन्तु उन्हें अभी तक आवास नहीं मिला है जिस पर जिलाधिकारी ने उप जिलाधिकारी फरीदपुर को तत्काल आवास दिलाने के निर्देश दिए इस अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक, उप जिलाधिकारी फरीदपुर, जिला गन्ना अधिकारी सहित सम्बन्धित विभाग के अधिकारी उपस्थित रहे।