Bareilly-भाग रहे थे प्रेमी-प्रेमिका, ग्रामीणों ने पकड़ लिया तो जानिए क्या बोली लड़की

न्यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। नवाबगंज के एक गांव में प्रेमी के साथ फरार हो रही नाबालिग को ग्रामीणों ने पकड़ लिया लेकिन नाबालिग अपने प्रेमी के साथ जाने की जिद पर अड़ी रही। थाने में नाबालिग प्रेमिका बोली कि उसने अपने प्रेमी के साथ जीने मरने की कसम खाई हैं। प्रेमिका के परिजन बेटी के
 | 
Bareilly-भाग रहे थे प्रेमी-प्रेमिका, ग्रामीणों ने पकड़ लिया तो जानिए क्या बोली लड़की

न्यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। नवाबगंज के एक गांव में प्रेमी के साथ फरार हो रही नाबालिग को ग्रामीणों ने पकड़ लिया लेकिन नाबालिग अपने प्रेमी के साथ जाने की जिद पर अड़ी रही। थाने में नाबालिग प्रेमिका बोली कि उसने अपने प्रेमी के साथ जीने मरने की कसम खाई हैं। प्रेमिका के परिजन बेटी के नाबालिग होने की बात कह रहे हैं तो वहीं इसकी असल वजह बिरादरी का अलग होना भी बताया जा रहा है।

थाना कोतवाली हाफिजगंज के एक ही गांव व एक ही समुदाय के प्रेमी-प्रेमिका हैं परन्तु दोनों की बिरादरी अलग है। प्रेमी-प्रेमिका बुधवार को फरार हो ही रहे थे कि ग्रामीणों ने उन्हें देख लिया और सूचना प्रेमिका के घर वालों को दे दी। बेटी के भागने की सूचना पाकर प्रेमिका के परिजन मौके पर आ गए और 112 नम्बर पर शिकायत कर दी।

शिकायत के बाद पहुँची पुलिस फरार हो रहे प्रेमी-युगल को कोतवाली ले आयी। थाने पर पहुँचे प्रेमी-प्रेमिका ने बताया कि उन्होंने एक दूसरे के साथ जीने-मरने की कसम खा रखी है। कुछ ही देर बाद दोनों के परिजन भी कोतवाली पहुँच गए और समझौते के प्रयास होने लगे।

प्रेमिका के परिजनों का कहना था कि वह नाबालिग है जबकि प्रेमिका खुद को बालिग बता कर बोली कि बालिग-नाबालिग की नहीं बात बिरादरी की है लेकिन वह प्रेमी साथ ही जीवन जियेगी।

लड़की पक्ष ने बताया कि उनकी लड़की नाबालिग है जो कि कई दिन से पड़ोसी गांव स्थित रिश्तेदारी में गयी हुई थी जहां से बुधवार को आरोपी उसे बहला फुसलाकर अपने साथ लेकर फरार हो रहा था।