Bareilly-रुहेलखंड यूनिवर्सिटी ने प्राइवेट परीक्षा फॉर्म भरने की डेट जारी की, इस तारीख से भरे जाएंगे

न्यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। प्रदेशभर में स्नातक और परास्नातक कक्षाओं के व्यक्तिगत फॉर्म भरने को लेकर राजभवन से एक आदेश आने के बाद असमंजस की स्थिति बनी हुई थी जो गुरुवार को स्पष्ट हो गई। रुहेलखंड विवि ने प्राइवेट परीक्षा फॉर्म भरने को लेकर तारीख जारी कर दी है। प्राइवेट फॉर्म 1 मार्च से भरे
 | 
Bareilly-रुहेलखंड यूनिवर्सिटी ने प्राइवेट परीक्षा फॉर्म भरने की डेट जारी की, इस तारीख से भरे जाएंगे

न्‍यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। प्रदेशभर में स्नातक और परास्नातक कक्षाओं के व्यक्तिगत फॉर्म भरने को लेकर राजभवन से एक आदेश आने के बाद असमंजस की स्‍थिति बनी हुई थी जो गुरुवार को स्‍पष्‍ट हो गई। रुहेलखंड विवि ने प्राइवेट परीक्षा फॉर्म भरने को लेकर तारीख जारी कर दी है। प्राइवेट फॉर्म 1 मार्च से भरे जाएंगे। इसको लेकर विवि ने तैयारियां शुरू कर दी हैं।

इससे पहले रुहेलखंड विवि ने रेगुलर बीए, बीएससी, बीकॉम, एमए, एमएससी, व एमकॉम के साथ ही भूतपूर्व परीक्षार्थी व एकल विषय के परीक्षा फॉर्म 20 फरवरी से भरे जाने की तारीख का ऐलान किया था। फॉर्म भरने के लिए सभी विद्यार्थियों को एक माह का समय दिया गया है। आखिरी तारीख 19 मार्च रखी गई है।

20 मार्च तक कॉलेज में भरे फॉर्म जमा करने होंगे। इसके बाद कॉलेज 24 मार्च तक परीक्षा फॉर्म ऑनलाइन अप्रूव करेंगे। बरेली मंडल के सभी कॉलेज 25 मार्च को विवि में फॉर्म जमा करेंगे। मुरादाबाद मंडल के कॉलेज 26 मार्च को फॉर्म विवि में जमा करेंगे।