Bareilly: RSS और युवा फाउंडेशन की पहल पर एसएसपी ने कोरोना योद्धाओं के हित में किया काम

कोरोना वायरस (Corona Virus) जैसी वैश्विक महामारी (pandemic) की चपेट में दुनिया भर के कई देश हैं। भारत सरकार भी इससे निपटने के लिए हर संभव कदम उठा रही है। इस महामारी के दौरान कई संगठन भी लोगों की मदद कर रहे हैं। वहीं कल बरेली के कालीबाड़ी में RSS एवं युवा फाउंडेशन (Yuva Foundation)
 | 
Bareilly: RSS और युवा फाउंडेशन की पहल पर एसएसपी ने कोरोना योद्धाओं के हित में किया काम

कोरोना वायरस (Corona Virus) जैसी वैश्विक महामारी (pandemic) की चपेट में दुनिया भर के कई देश हैं। भारत सरकार भी इससे निपटने के लिए हर संभव कदम उठा रही है। इस महामारी के दौरान कई संगठन भी लोगों की मदद कर रहे हैं। वहीं कल बरेली के कालीबाड़ी में RSS एवं युवा फाउंडेशन (Yuva Foundation) ने वैश्विक महामारी से बचाव के लिए एक कार्यक्रम आयोजित किया।
Bareilly: RSS और युवा फाउंडेशन की पहल पर एसएसपी ने कोरोना योद्धाओं के हित में किया कामकार्यक्रम में सोशल डिस्टेंसिंग (social distancing) का ध्यान रखते हुए नगर निगम के 50 से अधिक कोरोना योद्धाओं, सफाई कर्मचारी एवं सफाई नायकों, को स्वच्छता किट वितरण की। साथ ही जरूरतमंदों को खाद्य सामग्री (food material) भी वितरण की। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि एसएसपी शैलेंद्र कुमार पांडे ने बताया ऐसे समय में लोग अपने घरों में ही रहे और सोशल डिस्टेंस का ध्यान रखें। इस महामारी के समय में लोग जितना दूसरों से दूर रहेंगे उतना ही अच्छा परिणाम मिलेगा।
Bareilly: RSS और युवा फाउंडेशन की पहल पर एसएसपी ने कोरोना योद्धाओं के हित में किया कामखाद्य सामग्री बांट रहे युवा फाउंडेशन के अध्यक्ष पवन मिश्रा ने कहा कि इस समय सभी संगठनों (Organizations) को गरीबों के हित के लिए आगे आना चाहिए। हमारा संगठन लगातार 22 तारीख से जगह-जगह जाकर खाद्य सामग्री बांट रहा है। यह सिलसिला जब तक जारी रहेगा जब तक कोरोना जैसा राक्षस खत्म नहीं हो जाएगा।