Bareilly-नशे में धुत चालक लेकर निकले रोडवेज बस, यात्रियों को शक हुआ तो ऐसे पकड़वाया अधिकारियों से

न्यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। रोडवेज बस के चालकों की वजह से सोमवार रात यात्रियों की जान आफत में पड़ गई। रोडवेज बस स्टैंड से बस लेकर निकलने के बाद चालक बस को लहाराते हुए चलाने लगे। परिवार समेत बैठे यात्री घबरा गए। दो बार तो बस हादसे का शिकार होने से बची। किसी यात्री ने
 | 
Bareilly-नशे में धुत चालक लेकर निकले रोडवेज बस, यात्रियों को शक हुआ तो ऐसे पकड़वाया अधिकारियों से

न्यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। रोडवेज बस के चालकों की वजह से सोमवार रात यात्रियों की जान आफत में पड़ गई। रोडवेज बस स्‍टैंड से बस लेकर निकलने के बाद चालक बस को लहाराते हुए चलाने लगे। परिवार समेत बैठे यात्री घबरा गए। दो बार तो बस हादसे का शिकार होने से बची। किसी यात्री ने तुरंत इसकी जानकारी रोडवेज के अफसरों को कर दी। झुमका तिराहे पर अफसरों ने बस रुकवाकर चेक की तो चालक नशे में धुत मिले। उन पर कार्रवाई की जा रही है।

अफसरों के मुताबिक बस दिल्‍ली जा रही थी। शाम सात बजे पुराने रोडवेज बसड्डे से बस रवाना हुई थी। बस को संविदा चालक उमेश कुमार चला रहा था। बस में रोडवेज के नियमित चालक राजेंद्र गौतम भी मौजूद था। अफसरों के मुताबिक, दोनों ने बस की रवानगी से पहले शराब पी थी। बरेली डिपो के एआरएम चीनी प्रसाद ने बताया कि जांच में जानकारी सही मिलने पर संविदा चालक की सेवाएं समाप्‍त कर दी गई। वहीं, नियमित चालक को निलंबित कर दिया गया है।