बरेली: सड़क भी जाम और मोबाइल भी, बैंक में ग्राहक भी हुए परेशान, ये है वजह

न्यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। शहर में फ्लाईओवर और सीवर लाइन निर्माण कार्य तेजी से चल रहा है। इससे सड़के तो जाम रहती ही है अब मोबाईल नेटवर्क भी जाम होने लगा है। निर्माण कार्यो के चलते कई जगह बीएसएनएल की केबिल टूट जाने से आसपास के एरिया का मोबाइल नेटवर्क ठप हो गया है। चौपला चौराहे
 | 
बरेली: सड़क भी जाम और मोबाइल भी, बैंक में ग्राहक भी हुए परेशान, ये है वजह

न्‍यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। शहर में फ्लाईओवर और सीवर लाइन निर्माण कार्य तेजी से चल रहा है। इससे सड़के तो जाम रहती ही है अब मोबाईल नेटवर्क भी जाम होने लगा है। निर्माण कार्यो के चलते कई जगह बीएसएनएल की केबिल टूट जाने से आसपास के एरिया का मोबाइल नेटवर्क ठप हो गया है।

चौपला चौराहे पर पिछले 3 महीनों से फ्लाईओवर निर्माण कार्य चल रहा है। यहां शुरूआत में जेसीबी से खुदाई के दौरान गैस पाईप लाईन फट गयी थी। किला की ओर फ्लाईओवर का काम पूरा हो चुका है अब चौपला चौराहा, पटेल चौक और नई पुलिस लाईंन की दिशा में कार्य चल रहा है। जिससे स्‍थानीय लोगों को खासा दिक्‍कत का सामना करना पड़ रहा है वहीं सरकारी कार्य में भी बाधा आ रही है।

मंगलवार को फ्लाईओवर निर्माण के लिये जेसीबी से सड़क खोदी जा रही थी इस दौरान बीएसएनएल की लाईन कट गयी। केबिल कट जाने की वजह से डीएम आवास, एडीएम कम्‍पाउंड, पटेल चौक, चौकी चौराहा, कैनरा बैंक, बैंक ऑफ बड़ोदा समेत कई बैंकों में नेटवर्क की परेशानी रही। बुद्धवार को भी बेंकों में नेटवर्क न चलने की वजह से पैसे निकालने आये ग्राहकों को काफी दिक्‍कतों का सामना करना पड़ा। कटी हुई केबिलों को ठीक करने का कार्य देर रात तक जारी रहा।

बियावानी कोठी के पास भी बीएसएनएल लाईन कट जाने से आसपास के लोगो को भारी दिक्‍कतों का सामन करना पड़ा। वहीं दूसरी ओर रास्‍तों के बंद हो जाने से लोग अपनी जान को खतरे में डालकर इन रास्‍तों से निकल रहे है।