बरेली: पिता की पेंशन पर लोन से लिया रिक्‍शा हुआ चोरी, पुलिस ने नहीं सुनी तो पीड़ित ने किया ये काम

न्यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के जिला बरेली के थाना इज्जतनगर क्षेत्र में चोरों का गैंग लगातार ई-रिक्शा की चोरी कर रहा है लेकिन पुलिस इस गैंग को पकड़ने में फेल है। पुलिस वाले रिपोर्ट तक दर्ज नहीं कर रहे हैं जब पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया तो एक ई-रिक्शा चालाक खुद ही अपना रिक्शा
 | 
बरेली: पिता की पेंशन पर लोन से लिया रिक्‍शा हुआ चोरी, पुलिस ने नहीं सुनी तो पीड़ित ने किया ये काम

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के जिला बरेली के थाना इज्जतनगर क्षेत्र में चोरों का गैंग लगातार ई-रिक्शा की चोरी कर रहा है लेकिन पुलिस इस गैंग को पकड़ने में फेल है। पुलिस वाले रिपोर्ट तक दर्ज नहीं कर रहे हैं जब पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया तो एक ई-रिक्शा चालाक खुद ही अपना रिक्शा तलाश करने लगा।

थाना क्षेत्र के बिहारमान नगला निवासी ई-रिक्शा चालक अफसर अली ने एसएसपी कार्यालय पहुंच कर बताया कि लॉकडाउन में कामधंधा बंद हो गया। सिर्फ पिता की पेंशन आ रही थी। इस पर लोन लेकर उसने ई-रिक्शा खरीदा था। उसके बाद से रिक्‍शा चलाकर पिता का लोन अदा कर रहा था। शाम को रिक्शा चलाकर उसने घर के बाहर खड़ा किया था।

2 जनवरी की सुबह घर के बाहर से रिक्शा चोरी हो गया। चोरी की शिकायत इज्जतनगर पुलिस से की लेकिन पुलिस ने कार्रवाई नहीं की। जिसके बाद उसने खुद ही ई-रिक्शा को ढूंढ़ना शुरू कर दिया। उसे घर के पास में स्थित सराफा दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज मिली। जिसमें चोरों का गैंग उसका ले जाता दिख रहा है। एक साथी रिक्शा चला रहा था। उनके साथी अलग-अलग बाइक पर तीन लोग चल रहे थे। तीनों ने हेलमेट लगाया था।

चालक ने घूम-घूम कर देखे सीसीटीवी कैमरे

चालक ने कई सीसीटीवी कैमरों में फुटेज देखी लेकिन चेहरे और बाइक नंबर स्पष्ट नहीं दिखे। अफसर ने बताया कि आगे बैंक और अन्य दफ्तरों में उच्च क्षमता के कैमरे लगे हैं लेकिन कोई उन्हें फुटेज नहीं दिखा रहा। पुलिस अगर फुटेज देखे तो चोरों को पकड़ा जा सकता है। थाना क्षेत्र से पहले भी चार रिक्शा चोरी हो चुके हैं लेकिन पुलिस ने अभी तक चोरों को पकड़ा नहीं है।  मामले में बरेली के वरिष्‍ठ पुलिस अधीक्षक का कहना है कि मामला संज्ञान में आने का बाद इज्जतनगर थाना प्रभारी को सख्त कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया है। जल्द ही चोरो को पकड़ लिया जाएगा।