बरेली : चलती कार में रेप, पीड़िता के चाचा को कुचलने की कोशिश, ऐसे पकड़ा आरोपी

न्यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के जिले बरेली की तहसील फरीदपुर में दूसरे संप्रदाय के युवक ने किशोरी को बंधक बनाकर चलती कार में रेप किया। बचाने आए उसके चाचा को कुचलने की कोशिश की। अगले दिन आरोपी के चंगुल से किशोरी छुड़ाई गई। जिसके बाद दो युवकों को पुलिस ने गिरफ़तार किया है। इधर, हिन्दू
 | 
बरेली : चलती कार में रेप, पीड़िता के चाचा को कुचलने की कोशिश, ऐसे पकड़ा आरोपी

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के जिले बरेली की तहसील फरीदपुर में दूसरे संप्रदाय के युवक ने किशोरी को बंधक बनाकर चलती कार में रेप किया। बचाने आए उसके चाचा को कुचलने की कोशिश की। अगले दिन आरोपी के चंगुल से किशोरी छुड़ाई गई। जिसके बाद दो युवकों को पुलिस ने गिरफ़तार किया है। इधर, हिन्‍दू संगठनों ने पुलिस को घेरना शुरू कर दिया है। उन्‍होंने आरोपियों पर लड़की के धर्मांतरण के प्रयास का भी आरोप लगाया है। फिलहाल, पुलिस किसी को लड़की व उसके घरवालों से मिलने नहीं दे रही है।

फरीदपुर इलाके के एक गांव में रात एक किशोरी अपने घर के बाहर छह साल की भतीजी के साथ खड़ी थी। इसी बीच बीसलपुर रोड के पास रहने वाला फैजल कार से उसके पास पहुंचा। उसने किशोरी से कुछ देर बात की। उसके बाद दोनों को उसने कार में घसीट लिया।

अपहरण के बाद आरोपी ने अपने सहयोगी की मदद से कार कस्‍बे की तरफ दौड़ा दी। परिवार वालों ने जब देखा तो शोर मचाना शुरू कर दिया। किशोरी के भाई ने कार का पीछा किया लेकिन आरोपी तेज गति में भाग गए।

उसने तुरंत यह जानकारी फरीदपुर में रहने वाले अपने चाचा को दी। उन्‍होंने आरोपियों की कार रोकने की कोशिश की। इस बीच आरोपियों ने उन पर कार चढ़ाने की कोशिश की। किशोरी के भाई की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया। सोमवार को आरोपी फैजल को गिरफतार कर लिया।