बरेलीः झांसा देकर दुष्कर्म, निकाह को कहने पर पेट्रोल डाल जलाने की कोशिश, यहां का मामला

न्यूज टुडे नेटवर्क। प्रेम जाल में फंसाकर प्रेमी शरीरिक शोषण करता रहा जब निकाह के लिए उसने कहा तो प्रेमी और उसके साथियों ने युवती को पेट्रोल डालकर जलाने की कोशिश की। आसपास के लोगों ने पीड़िता के घर सूचना दी तो परिजन मौके पर पहुंचे और उसे बचाया। एसएसपी के आदेश पर आरोपियों के
 | 
बरेलीः झांसा देकर दुष्कर्म, निकाह को कहने पर पेट्रोल डाल जलाने की कोशिश, यहां का मामला

न्यूज टुडे नेटवर्क। प्रेम जाल में फंसाकर प्रेमी शरीरिक शोषण करता रहा जब निकाह के लिए उसने कहा तो प्रेमी और उसके साथियों ने युवती को पेट्रोल डालकर जलाने की कोशिश की। आसपास के लोगों ने पीड़िता के घर सूचना दी तो परिजन मौके पर पहुंचे और उसे बचाया। एसएसपी के आदेश पर आरोपि‍यों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

मामला शहर कोतवाली थाना क्षेत्र का है। थाना क्षेत्र निवासी युवती ने बताया कि थाना क्षेत्र में रहने वाले एक युवक और उसके साथियों पर दुष्कर्म के बाद पेट्रोल डालकर जान से मारने का प्रयास करने का आरोप लगाया था। एसएसपी के आदेश पर पुलिस ने दो नामजद सहित दो अज्ञात युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई कर रही है। पीड़िता ने बताया की थाना क्षेत्र में रहने वाले एक युवक से उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था।

आरोप है कि युवक निकाह करने का झांसा देकर उसका शरीरिक शोषण करता था जब युवती निकाह की बात करती तो कुछ दिन और रुकने की बात करके टाल देता। बीते दिन 3 दिसंबर को युवक अपने साथियों के साथ आया और निकाह करने के लिए कहने लगा। इस पर पीड़िता ने अपने परिजन से अनुमति‍ लेने के बाद निकाह की बात कही।

जिसके बाद आरोपी जबरन पीड़िता को एक होटल में ले गए औऱ उसके साथ दुष्कर्म किया जब इसका विरोध किया तो आरोपी उसे अपने घर ले गए। जहां रास्ते पर पेट्रोल डालकर जान से मारने का प्रयास किया। पुलिस ने नवादा शेखान की पुलिया के पास रहने वाले ताबसि उर्फ मून, राकिम, नाजिम हुसैन व दो अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले में कोतवाली थाना प्रभारी गितेश कपिल ने बताया आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।