Bareilly-रामपुर एआरटीओ की ही कार हो गई चोरी, सीसीटीवी में दिखे चोर

न्यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। सर्विस के लिए बरेली आई रामपुर एआरटीओ की गाड़ी सिविल लाइंस स्टेशन रोड से चोरी हो गई। गाड़ी ले जाते चोर सीसीटीवी फुटेज में कैद हुए हैं। हालांकि चोरों की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है। कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश
 | 
Bareilly-रामपुर एआरटीओ की ही कार हो गई चोरी, सीसीटीवी में दिखे चोर

न्यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। सर्विस के लिए बरेली आई रामपुर एआरटीओ की गाड़ी सिविल लाइंस स्टेशन रोड से चोरी हो गई। गाड़ी ले जाते चोर सीसीटीवी फुटेज में कैद हुए हैं। हालांकि चोरों की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है। कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

रामपुर में सिविल लाइंस 20 बीपी कॉलोनी निवासी हरकिशन सिंह ने बताया उनकी बोलेरो गाड़ी यूपी 22 रामपुर परिवहन विभाग में अनुबंधित है। एआरटीओ अनीता वर्मा उनकी गाड़ी से चलती हैं। उनके ड्राइवर सिविल लाइंस निवासी शक्ति कुमार गौड़ 13 फरवरी की रात बरेली आए थे। 14 फरवरी की सुबह उन्हें गाड़ी की बरेली में ही सर्विस करानी थी।

ड्राइवर ने गाड़ी को ओम साई एंक्लेव के सामने खड़ा कराया। सुबह जब आंख खुली तो गाड़ी वहां पर नहीं थी। उन्होंने तुरंत मामले की सूचना एआरटीओ रामपुर व गाड़ी मालिक हरि किशन सिंह को दी। इसके बाद कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई गई। एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने कोतवाल गीतेश कपिल को सीसीटीवी फुटेज के आधार पर गाड़ी की तलाश करने के निर्देश दिए।