बरेली : 114 बस्तियों में स्टॉल लगाकर निधि समर्पण अभियान आगे बढ़ाएंगे रामदूत, अब तक इतनी राशि हो चुकी संग्रहित

https://fb.watch/399f2_KHVL/ वीडियो देखने के लिए लिंक पर क्लिक करें न्यूज टुडे नेटवर्क। अयोध्या में बन रहे श्रीराम मंदिर के भव्य निर्माण के लिए चलाए जा रहे निधि समर्पण अभियान के तहत जिले में अब तक 4 करोड़ रुपये की राशि संग्रहित करने का दावा किया जा रहा है। इसके तहत अब विहिप बरेली जिले की
 | 
बरेली : 114 बस्तियों में स्टॉल लगाकर निधि समर्पण अभियान आगे बढ़ाएंगे रामदूत, अब तक इतनी राशि हो चुकी संग्रहित

https://fb.watch/399f2_KHVL/ वी‍डियो देखने के लिए लिंक पर क्लिक करें

न्यूज टुडे नेटवर्क। अयोध्या में बन रहे श्रीराम मंदिर के भव्य निर्माण के लिए चलाए जा रहे निधि समर्पण अभियान के तहत जिले में अब तक 4 करोड़ रुपये की राशि संग्रहित करने का दावा किया जा रहा है। इसके तहत अब विहिप बरेली जिले की 114 बस्तियों में 24 जनवरी से स्टॉल लगाने जा रही है ताकि लोग वहां आकर निधि समर्पित कर सकें। इसके अलावा रामदूत घर-घर संपर्क करते रहेंगे।

https://fb.watch/399f2_KHVL/वी‍डियो देखने के लिए लिंक पर क्लिक करें

विश्व हिन्दू परिषद के विभाग संगठन मंत्री बरेली-बदायूं विभाग रमाशंकर कौशिक ने बताया कि बरेली, बहेड़ी और आंवला के साढ़े पांच लाख परिवार मंगलवार तक राम मंदिर के निर्माण के लिए राशि दे चुके हैं। राम भक्तों के उत्साह को देखते हुए अभियान को 27 जनवरी तक बढ़ा दिया गया है। हालांकि, इसके बाद भी जो भक्त रह जाएंगे उनको बसंत पंचमी तक निधि समर्पित करने का मौका मिलेगा।

https://fb.watch/399f2_KHVL/वी‍डियो देखने के लिए लिंक पर क्लिक करें

अभियान के विभाग प्रचार प्रमुख डॉ. विनोद पागरानी ने बताया कि राम मंदिर के लिए दान देने वालों की संख्या इतनी अपार है कि हमारी झोली भी छोटी पड़ रही है। मेरे हॉस्पिटल के कर्मचारियों ने मेरे चैंबर में आकर दान दिया। मेरे ड्राइवर ने भी राम मंदिर के निर्माण के लिए मुझे राशि सौंपी। स्टेडियम रोड स्थित खुशलोक हॉस्पिटल में आयोजित प्रेसवार्ता में अभियान प्रमुख अनुराग अग्रवाल, प्रचार प्रमुख आलोक प्रकाश, विहिप के संगठन मंत्री रमाशंकर कौशिक, विभाग सदस्य विहिप पवन अरोरा मौजूद थे।

10, 100 व 1000 रुपये के कूपन छपवाए गए

पदाधिकारियों ने बताया कि अब कूपन की किल्लत की समस्या आड़े नहीं आएगी। बड़ी संख्या में 10, 100 व 1000 रुपये के कूपन बरेली जिले में मंगवा लिए गए हैं जिन्हें स्टॉलों पर रखा जाएगा। हर कूपन पर नंबर पड़ा है जिससे नकली कूपनों की पहचान हो सकेगी।