drishti haldwani

बरेली- क्विज कंपटीशन में हुआ शहर के दो छात्रों का चयन, इस चैनल ने कराया था कंपटीशन

369

बरेली- मंजिल उन्हीं को मिलती हैं जिनके सपनों में जान होती है, पंखों से कुछ नहीं होता, हौंसलों से उड़ान होती है। ये पंक्तियां सच कर दिखाई हैं बरेली के गुलाब राय स्कूल के दो छात्रों ने। जिनका चयन कलर्स चैनल के एपिक चैनल में क्विज कंपटीशन के लिए हुआ है। जल्द ही शहर के ये छात्र क्विज कंपटीशन में भाग लेने के लिए मुंबई जाएंगे। कॉलेज के दो छात्र कुशाग्र और समर्थ क्विज कंपटीशन में भाग लेने के लिए कलर्स के चैनल एपिक में जाएंगे।

iimt haldwani

Principal

कलर्स चैनल द्वारा एक क्विज का आयोजन किया गया था। जिसमें बच्चों से एक वीडियो बनाकर भेजने के लिए कहा गया था। दोनों बच्चों ने बहुत मेहनत करके वीडियो बनाकर भेजा और इनका चयन हो गया।

Colurs TV Students

जिसके बाद इन बच्चों की प्रतिभा को देखते हुए कॉलेज प्रशासन ने भी एग्जाम के दिनों में इनका सहयोग करने का आश्वासन दिया है और छात्रों की सफलता पर पूरे स्कूल और क्षेत्र में खुशी का माहौल है। इस मौके पर जीआरएम स्कूल के प्रधानाचार्य आरएस रावत ने कहा कि इस सफलता पर बच्चे बहुत उत्साहित है, इतनी जल्दी इतना बड़ा मौका मिला है। अब वह अपने माता-पिता का नाम रोशन करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि छोटी सी उम्र में ही बच्चों ने साबित कर दिया है कि अगर मन में कुछ करने का जज्बा हो तो आपको कोई नहीं रोक सकता है।