बरेली: हाथ-पैर बांधे-मुंह में कपड़ा ठूंसकर किया रेप, उत्तराखंड से मेहमानी में आये युवक ने की दरिंदगी

न्यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के बरेली जिले के बहेड़ी में एक नाबालिग लड़की को मेहमानी में आये युवक ने अगवा कर लिया। आरोपी उसे खेत में ले गए। मुंह में कपड़ा ठूंसकर दुष्कर्म के बाद उसे छोड़कर चले गए। ढूंढते हुए जब लड़की के परिजन पहुंचे तब मामले का खुलासा हुआ। पिता की तहरीर पर
 | 
बरेली: हाथ-पैर बांधे-मुंह में कपड़ा ठूंसकर किया रेप, उत्तराखंड से मेहमानी में आये युवक ने की दरिंदगी

न्यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के बरेली जिले के बहेड़ी में एक नाबालिग लड़की को मेहमानी में आये युवक ने अगवा कर लिया। आरोपी उसे खेत में ले गए। मुंह में कपड़ा ठूंसकर दुष्कर्म के बाद उसे छोड़कर चले गए। ढूंढते हुए जब लड़की के परिजन पहुंचे तब मामले का खुलासा हुआ। पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।
थाना क्षेत्र के गांव मुन्डिया मुकर्रमपुर निवासी एक युवक का कहना है कि जब उसकी नाबालिग पुत्री कालोनी के पीछे बने शौचालय में शौच के लिए गई तो गांव में अपनी बहन के यहां मेहमानी करने आया एक युवक उसकी पुत्री को अगवा कर खेत में ले गया। पुत्री के गायब होने पर जब वह उसे ढूंढते हुए खेतों की तरफ पहुंची तो उनकी पुत्री लाही के खेत में बेहोशी की हालत में पड़ी मिली। पुत्री के दोनों हाथ-पैर बंधे हुए थे और मुंह में कपड़ा ठुंसा हुआ था।

होश आने पर जब उन्होंने पुत्री से पूछताछ की तो उसने बताया कि गांव में अपनी बहन के यहां आए युवक ने उसके हाथ-पांव बांधने के बाद उसके साथ दुष्कर्म किया है। घटना के बाद पीड़ित पिता नाबालिग को लेकर थाने पहुंच गया और मामले की शिकायत पुलिस से की।

पीड़ित पिता की तहरीर पर पुलिस ने उत्तराखण्ड के थाना सितारगंज के गांव गोठा निवासी रामवीर पुत्र चन्द्रभान के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर नाबालिग को मेडिकल के लिए भेज दिया।