बरेली: रुहेलखंड विवि में दीक्षांत समारोह की तैयारी, ऑनलाइन होगा या ऑफलाइन, तय नहीं

न्यूज टुडे नेटवर्क। जनवरी अंत या फरवरी के शुरुआती सप्ताह में रुहेलखंड विश्वविद्यालय दीक्षांत समारोह आयोजित करने की तैयारी कर रहा है। विवि प्रशासन ने राजभवन से समारोह आयोजित करने को लेकर अनुम६ति मांगी है। हालांकि, राजभवन से कार्यक्रम आने के बाद ही स्पष्ट हो सकेगा कि समारोह ऑनलाइन होगा या ऑफलाइन। फिलहाल, समारोह अगर
 | 
बरेली: रुहेलखंड विवि में दीक्षांत समारोह की तैयारी, ऑनलाइन होगा या ऑफलाइन, तय नहीं

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। जनवरी अंत या फरवरी के शुरुआती सप्‍ताह में रुहेलखंड विश्‍वविद्यालय दीक्षांत समारोह आयोजित करने की तैयारी कर रहा है। विवि प्रशासन ने राजभवन से समारोह आयोजित करने को लेकर अनुम६ति मांगी है। हालांकि, राजभवन से कार्यक्रम आने के बाद ही स्‍पष्‍ट हो सकेगा कि समारोह ऑनलाइन होगा या ऑफलाइन। फिलहाल, समारोह अगर ऑफलाइन होता है तो भव्‍यता के बजाय सीमित लोगों को ही बुलाया जाएगा।

कोरोना काल की वजह से इस बार दीक्षांत समारोह आयोजित करने में काफी विलंब हो चुका है। पूर्व में दिसंबर में कार्यक्रम आयोजित करने की बात कही जा रही थी लेकिन आयोजन नहीं हो सका। अब फिर से पैरवी शुरू की गई है। राजभवन से कार्यक्रम फाइनल होने के बाद तैयारियां शुरू कर दी जाएंगी। आयोजन को लेकर कुलसचिव डॉ. सुनीता पांडेय  ने मिनिस्‍ट्रीयल स्‍टाफ के साथ बैठक बुलाई है।