बरेली पुलिस का वेलेटाइन गिफ्ट, चोरी के मोबाइल बरामद कर उनके मालिकों को बांटे

न्यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। बरेली पुलिस ने बुधवार को वेलेटाइन वीक पर लोगों को मोबाइल बांटे। यह वे मोबाइल हैं जो विगत दिनों लोगों के चोरी हुए थे। जिनकी रिपोर्ट विभिन्न थानों में दर्ज कराई गई थी। साइबर सेल ने करीब 111 मोबाइल बरामद किए। एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने एसएसपी कार्यालय में इन मोबाइलों
 | 
बरेली पुलिस का वेलेटाइन गिफ्ट, चोरी के मोबाइल बरामद कर उनके मालिकों को बांटे

न्यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। बरेली पुलिस ने बुधवार को वेलेटाइन वीक पर लोगों को मोबाइल बांटे। यह वे मोबाइल हैं जो विगत दिनों लोगों के चोरी हुए थे। जिनकी रिपोर्ट विभिन्न थानों में दर्ज कराई गई थी। साइबर सेल ने करीब 111 मोबाइल बरामद किए। एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने एसएसपी कार्यालय में इन मोबाइलों को उनके मालिकों को बांटा। मोबाइल मिलने के बाद उनकी खुशी का ठिकाना न रहा।

बरामद सभी मोबाइलों में प्रत्येाक की कीमत लगभग 10 हजार रुपये से भी अधिक है। इसके हिसाब से करीब 22 लाख रुपये के मोबाइल पुलिस ने बरामद किए हैं। पुलिस के मुताबिक बरामद मोबाइल बरेली मंडल के जिला पीलीभीत, शाहजहांपुर, बदायूं समेत उत्तराखंड के विभिन्ना जनपदों के हैं। मोबाइल स्वामियों को सूचना देकर बुलाया गया और बुधवार को उन्हें मोबाइल दिए गए।

पुलिस अधीक्षक नगर रविन्द्र  कुमार,  पुलिस अधीक्षक अपराध बरेली सुशील कुमार के निर्देशन में जनपद व नगर सर्विलांस टीम ने संयुक्त रूप से अभियान चलाकर जनपद, गैर जनपद व अन्य‍ राज्यों से मोबाइल बरामद किए। मोबाईल फोन बरामद करने वाली टीम के उत्साहवर्धन के लिए एसएसपी ने उन्हें  पुरस्कृत करने की घोषणा की।

मोबाईल बरामद करने वाली टीम में ये पुलिसकर्मी थे शामिल

प्रभारी सर्विलांस शाखा बरेली जावेद खान, सचिन कुमार, मोहित कुमार, मुकेश बाबू, विपिन कुमार तिवारी, विकास सिंह, अलोक कुमार, सतीश गुप्ता, महेन्द्र कुमार।