बरेली: टैंकरों से डीजल पैट्रोल चुराकर करते थे ऐसा काम, पुलिस ने कर दी कार्रवाई

न्यूज टुडे नेटवर्क। पुलिस ने पैट्रोलियम से भरे टैंकरों से डीजल पैट्रोल चुराने वाले गिरोह का भंडाफोड़ कर दिया। अवैध रूप से ड्रमों में भरकर ले जाए जा रहे डीजल पैट्रोल की खेप को पुलिस ने पकड़ा तो पूरे खेल का खुलासा हो सका। बरेली की किला थाना पुलिस ने ईको कार में ले जाए
 | 
बरेली: टैंकरों से डीजल पैट्रोल चुराकर करते थे ऐसा काम, पुलिस ने कर दी कार्रवाई

न्यूज टुडे नेटवर्क। पुलिस ने पैट्रोलियम से भरे टैंकरों से डीजल पैट्रोल चुराने वाले गिरोह का भंडाफोड़ कर दिया। अवैध रूप से ड्रमों में भरकर ले जाए जा रहे डीजल पैट्रोल की खेप को पुलिस ने पकड़ा तो पूरे खेल का खुलासा हो सका। बरेली की किला थाना पुलिस ने ईको कार में ले जाए जा रहे चोरी के डीजल पैट्रोल के साथ गिरोह के सदस्‍यों को धर दबोचा। पकड़े गए लोगों ने बताया कि वे लोग पैट्रोलियम से भरे टैंकरों से डीजल और पैट्रोल चोरी कर लेते हैं फिर उसे बेचते हैं।

किला थाना पुलिस को सूचना मिली कि चोरी का अवैध डीजल और पैट्रोल बड़ी मात्रा में ले जाया जा रहा है। जिस पर पुलिस ने ईको कार को शक के आधार पर रोका तो उसमें डीजल और पैट्रोल से भरे कई ड्रम रखे हुए थे।

पुलिस ने ईको कार में सवार अहमद पुत्र रईस और रईस अहमद पुत्र नत्थू निवासी थाना वजीरगंज जिला बदायूं को गिरफ़्तार कर लिया। उन्‍होंने पूछताछ में बताया कि बडी मात्रा में चोरी का डीजल और पेट्रोल ले जाकर देहात के इलाकों में बेचते हैं। पुलिस ने डीजल से भरे 29 ड्रम और पैट्रोल से भरे 28 ड्रमों में कुल 5800 लीटर पैट्रोलियम बरामद किया हैं। पुलिस को टैंकर से डीजल निकालने के उपकरण भी मिले हैं। आरोपियों पर पैट्रोलियम चोरी की धाराओं में मुकदमा दर्ज करके कार्रवाई की जा रही है।