बरेली: दरोगा पर रिश्वत लेने का आरोप लगाकर सनसनी मचाई, बाद में कान पकड़कर मांगनी पड़ी माफी

न्यूज टुडे नेटवर्क। एसएसपी ऑफिस में आकर पहले दरोगा पर 50 हजार रुपये लेकर पति को गायब करने का आरोप लगाकर सनसनी मचाने वाली महिला के आरोप झूठे निकले। पति के मिलने के बाद बच्चों की कसम खाकर पुलिस को पैसे न देने की बात कही। कान पकड़कर माफी भी मांगी। महिला ने एसएसपी ऑफिस
 | 
बरेली: दरोगा पर रिश्वत लेने का आरोप लगाकर सनसनी मचाई, बाद में कान पकड़कर मांगनी पड़ी माफी

न्यूज टुडे नेटवर्क। एसएसपी ऑफिस में आकर पहले दरोगा पर 50 हजार रुपये लेकर पति को गायब करने का आरोप लगाकर सनसनी मचाने वाली महिला के आरोप झूठे निकले। पति के मिलने के बाद बच्चों की कसम खाकर पुलिस को पैसे न देने की बात कही। कान पकड़कर माफी भी मांगी। महिला ने एसएसपी ऑफिस में प्रेमनगर के एक दरोगा पर आरोप यह आरोप सोमवार को लगाया था। वहीं कप्तान ने भी पति को ढूंढ कर पत्नी के सुपुर्द करने के आदेश दिये थे। सोमवार को इस बात का राजफाश हुआ कि महिला के पति पर सट्टे का मुकदमा दर्ज किया गया था। जिसको थाने से ही जमानत दी गई थी।प्रेमनगर के शाहबाद निवासी रिजवाना ने सोमवार को एसएसपी ऑफिस में बताया था कि उनके पति गुलाम मुस्तफा 28 नवंबर को पति दुकान बंद कर घर आ रहे थे और इसी दौरान चीता पर सवार दो सिपाही उन्हें अपने साथ चौकी शाहबाद ले गये। जहां पर एक दरोगा ने उनके पति के साथ गाली गलौच की और प्रेमनगर थाने ले जाकर चरस-अफीम में जेल भेजने की धमकी देने लगे।

इसके बाद 50 हजार रुपये लेकर पति को छोड़ा था। वहीं इसके बाद से पति को पुलिस ने गायब कर दिया था। इस मामले के सामने आते ही एसएसपी ने प्रेमनगर पुलिस को पति को तलाशने के आदेश दिये थे। मंगलवार को प्रेमनगर पुलिस ने चौकी चौराहे से पत्नी रिजवाना के साथ ही टहल रहे गुलाम मुस्तफा को पकड़ लिया और थाने ले गई। इसके बाद पीड़िता फिर से एसएसपी ऑफिस पहुंच गई और पुलिस पर आरोप लगाते हुये कहा कि पति को फिर से उठाकर ले गई है और अब उसके पास रकम देने को नही है।

इसके साथ ही एसपी ट्रैफिक संजीव वाजपेई ने संज्ञान लेते हुये थाने बात की तो मामला खुल गया और पता चला कि उसके पति पर सट्टे का मुकदमा है। जिसे थाने से ही जमानत दी गई थी और फिर महिला को थाने भेज दिया। जहां पर रिजवाना ने कु़बुल किया कि उसने पुलिस को फंसाने के लिये किया था। इसके साथ ही बच्चों के सिर पर हाथ रख कसम खाई की उन्होंने कोई रकम पुलिस को नहीं दी है। इसके बाद पति को उसके सुपुर्द कर दिया गया और वह घर चले गये। इसके साथ ही महिला ने साफ तौर पर भविष्य में ऐसा न करने की कसम भी खाई।