बरेली: पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, कपड़ा व्यापारी निकला बाइक चोर गिरोह का मास्टरमाइंड

न्यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। बरेली पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। पुलिस ने बाइक चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर दो अभियुक्तों को कोतवाली थाना क्षेत्र के दामोदर पार्क से गिरफ्तार किया है। जबकि उनके 4 साथी भागने में कामयाब हुए है। पकड़े गए बदमाश काफी
 | 
बरेली: पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, कपड़ा व्यापारी निकला बाइक चोर गिरोह का मास्टरमाइंड

न्‍यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। बरेली पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। पुलिस ने बाइक चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर दो अभियुक्तों को कोतवाली थाना क्षेत्र के दामोदर पार्क से गिरफ्तार किया है। जबकि उनके 4 साथी भागने में कामयाब हुए है। पकड़े गए बदमाश काफी शातिर अपराधी हैं जिनको पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। इनकी निशानदेही पर पुलिस ने चोरी की 11 मोटरसाइकिल बरामद की है।

पुलिस की गिरफ्त में खड़े हुए यह वह शातिर अपराधी है जिन्होंने जनपद में कई मोटरसाइकिल चोरी की कई वारदातों को अंजाम दिया है। कोतवाली पुलिस ने दामोदर पार्क के पास से चोकिंग के दौरान तस्लीम खान और उसके साथी शाहिद को गिरफ्तार किया है। जबकि गिरोह के 4 अन्‍य साथी भागने में कामयाब हो गए पुलिस उनकी तलाश में लगातार दबिश दे रही है और जल्‍द ही गिरफ्तार कर सभी को जेल भेजा जाएगा।

एसएसपी ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि एसओजी और कोतवाली पुलिस ने मिलकर दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है जिनके पास से पुलिस ने 11 मोटरसाइकिल बरामद की हैं। वाहन चोर काफी लंबे समय से जनपद के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे थे।