बरेली: रोजगार मेले में 3205 युवाओं का हुआ प्लेसमेंट,  51 कम्पनियां हुईं शामिल

न्यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय बरेली, राजकीय औधोगिक प्रशिक्षण संस्थान बरेली तथा उ0प्र0 कौशल विकास मिशन के संयुक्त तत्वाधान में आज बरेली कालेज में एक बृहद रोजगार मेले का आयोजन किया गया। रोजगार मेले का शुभारंभ करते हुए ज़िलाधिकारी नितीश कुमार ने उपस्थित लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा कि हमें अपनी उपयोगिता
 | 
बरेली: रोजगार मेले में 3205 युवाओं का हुआ प्लेसमेंट,  51 कम्पनियां हुईं शामिल

न्‍यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय बरेली, राजकीय औधोगिक प्रशिक्षण संस्थान बरेली तथा उ0प्र0 कौशल विकास मिशन के संयुक्त तत्वाधान में आज बरेली कालेज में एक बृहद रोजगार मेले का आयोजन किया गया।

रोजगार मेले का शुभारंभ करते हुए ज़िलाधिकारी नितीश कुमार ने उपस्थित लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा कि हमें अपनी उपयोगिता साबित करते रहना चाहिए, आगे बढ़ने के अवसर तभी आते हैं। उन्होंने कहा कि मेहनत और लगन से कार्य करते रहने से व्यक्ति एक न एक दिन उच्च मुकाम तक अवश्य पहुंच जाता हैँ

उन्होंने वहां पर विभिन्न कम्पनियों में चयनित किए गये कई युवक युवतियों को नियुक्ति पत्र भी वितरित किए। आज आयोजित रोजगार मेंले में 51 कम्पनियाँ शामिल हुईं। कुल 3205 अभ्यर्थियों का प्लेसमेंट हुआ और इस मेले में कुल 10882 अभ्यर्थियों ने प्रतिभाग किया।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि महापौर उमेश गौतम ने अपने सम्‍बोधन में कहा कि उत्तर प्रदेश शासन ने बेरोजगार युवाओं को रोजगार से जोडने की पहल करते हुए रोजगार मेलों का आयोजन कराया जा रहा है। उन्होने युवाओं से अपील कि रोजगार मेलों में प्रतिभाग करके अपनी योग्यता के अनुरूप नौकरी पा सकते है। मुख्य विकास अधिकारी,बरेली ने अपने सम्‍बोधन में रोजगार मेले में आए युवाओं तथा नियोजकों को धन्यवाद दिया।