Bareilly-यात्री समय पर पहुंच सकें एयरपोर्ट इसलिए सेटेलाइट से एयरपोर्ट तक बनेगी फोरलेन सड़क

न्यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। बरेली मण्डल को उड़ान का तोहफा मिलने के साथ ही एयरपोर्ट से सेटेलाइट तक सड़क भी चौड़ी होगी ताकि जाम की वजह से किसी की फ्लाइट न छूटे।शासन ने सैटेलाइट बस स्टैंड से एयरपोर्ट तक करीब 11.30 किलोमीटर रोड को फोरलेन बनाने के प्रस्ताव को मंजूर कर लिया है। इसके लिए
 | 
Bareilly-यात्री समय पर पहुंच सकें एयरपोर्ट इसलिए सेटेलाइट से एयरपोर्ट तक बनेगी फोरलेन सड़क

न्यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। बरेली मण्डल को उड़ान का तोहफा मिलने के साथ ही एयरपोर्ट से सेटेलाइट तक सड़क भी चौड़ी होगी ताकि जाम की वजह से किसी की फ्लाइट न छूटे।शासन ने सैटेलाइट बस स्टैंड से एयरपोर्ट तक करीब 11.30 किलोमीटर रोड को फोरलेन बनाने के प्रस्ताव को मंजूर कर लिया है। इसके लिए पीडब्ल्यूडी ने शासन को प्रस्ताव भेजा था जिसमें शासन ने कुछ बदलाव के सुझाव भी दिये हैं।

कमिश्नर रणवीर प्रसाद ने पीडब्ल्यूडी को शासन के सुझाव के मुताबिक रिवाइज एस्टीमेट तैयार कर शासन को भेजने के निर्देश दिए हैं। इस प्रोजेक्ट पर करीब 130 करोड़ रुपए खर्च होंगे। असल में फ्लाइट शुरू होने के साथ ही पीलीभीत रोड पर सेटेलाइट से एयरपोर्ट तक ट्रैफिक का लोड बढ़ेगा। एयरपोर्ट के आसपास होटल व अन्य कारोबार भी शुरू होंगे।

मयूर वन चेतना केंद्र के पास मोड़ पर लगातार हादसे हो रहे हैं। ऐसे में एयरपोर्ट चालू होने पर दिक्कतें आएंगी। इस कारण सेटेलाइट से एयरपोर्ट तक रोड का चौड़ीकरण कर फोर लेन बनाने का प्रोजेक्ट तैयार किया गया था। प्रशासन ने पीडब्ल्यूडी के प्रस्ताव को शासन को भेजा था जिस पर शासन ने मुहर लगा दी है।

कमिश्नर रणवीर प्रसाद ने बताया कि शासन ने डिवाइडर की चौड़ाई को लेकर भी कुछ सुझाव दिए हैं। डिवाइडर की चौड़ाई को घटाने के लिए कहा है। पीडब्ल्यूडी ने प्रोजेक्ट में शासन के सुझाव शामिल किया गया है। बहुत जल्द पीडब्ल्यूडी शासन को भेजे जाने वाले एस्टीमेट का प्रजेंटेशन डीएम व कमिश्नर के सामने देगा। जिसके बाद शासन को फिर से प्रस्ताव भेजा जाएगा।