Bareilly-तंत्र-मंत्र से इलाज करा रही नर्स लापता,  मचा बवाल, दूसरे समुदाय के युवक पर आरोप

न्यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। डॉक्टर के इलाज से सही न होने पर नवविहाहित नर्स के परिजनों ने तंत्र-मंत्र का सहारा लिया। एक धर्मस्थल के पास किराये पर कमरा लेकर इलाज कराया। इसी दौरान नर्स भाग गई। परिजनों ने दूसरे समुदाय के उसके स्टाफ के साथी युवक पर आरोप लगाया है। पुलिस में शिकायत की पर
 | 
Bareilly-तंत्र-मंत्र से इलाज करा रही नर्स लापता,  मचा बवाल, दूसरे समुदाय के युवक पर आरोप

न्यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। डॉक्टर के इलाज से सही न होने पर नवविहाहित नर्स के परिजनों ने तंत्र-मंत्र का सहारा लिया। एक धर्मस्थल के पास किराये पर कमरा लेकर इलाज कराया। इसी दौरान नर्स भाग गई। परिजनों ने दूसरे समुदाय के उसके स्टाफ के साथी युवक पर आरोप लगाया है। पुलिस में शिकायत की पर सुनी नहीं गई तो हिन्दू संगठनों ने हंगामा किया है। बारादरी पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर ली है।

लापता नर्स सुरखा बानखाना इलाके की रहने वाली है। मां और भाई ने बताया कि नर्स जीआरएम स्‍कूल के पास स्थित एक अस्‍पताल में नर्स थी। उसकी शादी 29 नवंबर, 2020 को चाहबाई मोहल्‍ला निवासी युवक के साथ हुई थी। विदाई के बाद ससुरालियों का फोन आया कि उनकी बेटी की तबियत खराब हो गई।

डॉक्‍टर से दवा दिलाई मगर फायदा नहीं हुआ तब मायके वाले नव विवाहिता को घर ले आए। वह बहकी-बहकी बातें कर रही थी। उसका कई जगह इलाज कराया गया पर सुधार नहीं हुआ। लोगों ने कहा कि उस पर भूत-प्रेत का साया है। इसे थाना बारादरी इलाके में स्‍थ‍ित धर्मस्‍थल ले जाकर झाड़-फूंक कराओ।

5 दिसंबर 2020 को नर्स को धर्मस्‍थल लेकर गए। वहां भूत-प्रेत का साया बताया और रोज धर्मस्थल पर लाने की बात कही तभी उसके ठीक होने के लिए कहा गया। इस पर रोज परिवार वाले उसे धर्मस्थल ले जाने लगे। धर्मस्थल के आदेश पर 25 दिसंबर को एक फूलवाले के मकान में किराये पर कमरा दिलवा दिया।

40 दिन कमरे में रखकर इलाज करने को कहा

कमरे में रखकर 40 दिन रहकर इलाज की बात कही गई। नर्स जंजीर से बांधकर रखा गया। नर्स के पास उसकी मां साथ रहती थी। 23 जनवरी को अचानक नर्स मां को धक्का मारकर भाग गई और फिर नहीं मिली। परिवार वालों ने थाना बारादरी में युवती के लापता होने की जानकारी दी। साथ ही अस्‍पताल में साथ काम करने वाले दूसरे समुदाय के कंपाउंडर पर साथियों के साथ मिलकर साजिशन गायब करने का आरोप लगाया।

हिन्दू संगठन ने जताई गहरी साजिश की आशंका

नर्स की मां ने आरोप लगाया कि बेटी को उसके स्टाफ के व्यक्ति ने ही गायब किया है। वह मेरे बेटे की हत्या की धमकी दे रहा है। शिकायत पर पुलिस ने कंपाउंडर को थाने बुलवाया मगर उससे थोड़ी पूछताछ के बाद छोड़ दिया। इधर,  हिंदू जागरण मंच के जिलाध्‍यक्ष अरुण फौजी ने नर्स के गायब होने के पीछे गहरी साजिश की आशंका जताते हुए उसकी जल्‍द बरामदगी की मांग आला अफसरों से की है।