BAREILLY: ट्रक यूनियन व्यापारियों ने कलेक्ट्रेट में किया विरोध प्रदर्शन, रखी यह मांग

बरेली: खनन विभाग (Mining Department) व्यापारियों की ओर से ऑनलाइन टैक्स वसूली (Online tax Collection) का विरोध किया गया। बुधवार को यूनियन (Union) के अध्यक्ष रामकृष्ण शुक्ला के नेतृत्व में सभी व्यापारी कलेक्ट्रेट (Collectorate) पहुंचे। वहां पहुंचकर खनन विभाग के ऑनलाइन टैक्स वसूली का ट्रक यूनियन ने विरोध किया है। शिकायत पत्र देकर उन्होंने अपनी
 | 
BAREILLY: ट्रक यूनियन व्यापारियों ने कलेक्ट्रेट में किया विरोध प्रदर्शन, रखी यह मांग

बरेली: खनन विभाग (Mining Department) व्यापारियों की ओर से ऑनलाइन टैक्स वसूली (Online tax Collection) का विरोध किया गया। बुधवार को यूनियन (Union) के अध्यक्ष रामकृष्ण शुक्ला के नेतृत्व में सभी व्यापारी कलेक्ट्रेट (Collectorate) पहुंचे। वहां पहुंचकर खनन विभाग के ऑनलाइन टैक्स वसूली का ट्रक यूनियन ने विरोध किया है। शिकायत पत्र देकर उन्‍होंने अपनी नाराजगी व्यक्त की।
BAREILLY: ट्रक यूनियन व्यापारियों ने कलेक्ट्रेट में किया विरोध प्रदर्शन, रखी यह मांगयूनियन के अध्यक्ष का मानना है कि अगर यह प्रक्रिया शुरू हो गई तो सभी व्यापारियों को दिक्कत का सामना करना पड़ेगा। क्योंकि बिना प्रशिक्षण के यह संभव नहीं है। उन्‍होंने मांग थी कि विभाग की ओर से कैंप के माध्यम से पहले सभी व्यापारियों को इसका प्रशिक्षण दिया जाए। उसके बाद इस प्रक्रिया को अमल में लाया जाए। इस मौके पर दीपक द्विवेदी, विष्णु शुक्ला, संजय शर्मा, सौरभ पाराशरी, शाहिद राजन, संगम गुप्ता आदि लोग मौजूद रहे।