बरेली: मेरे प्यारे वतन तुझको नमन, छात्राओं ने गणतंत्र दिवस पर जमाया रंग

न्यूज टुडे नेटवर्क। नवाबगंज के क्योलड़िया में गणतंत्र दिवस का पर्व धूमधाम से मनाया गया। थाने और एसएसटी कॉलेज में एसओ राजेंद्र सिंह सिरोही ने ध्वजारोहण किया। एसएसटी पब्लिक इंटर कॉलेज में हुए सांस्कृतिक कार्यक्रम में छात्रा अचला, पल्लवी, संजना ने सरस्वती वंदना की। छात्रा सेजल, पूनम, प्रांजल, सोनी ने मेरे प्यारे वतन तुझको सत
 | 
बरेली: मेरे प्यारे वतन तुझको नमन, छात्राओं ने गणतंत्र दिवस पर जमाया रंग

न्यूज टुडे नेटवर्क। नवाबगंज के क्योलड़िया में गणतंत्र दिवस का पर्व धूमधाम से मनाया गया। थाने और एसएसटी कॉलेज में एसओ राजेंद्र सिंह सिरोही ने ध्वजारोहण किया। एसएसटी पब्लिक इंटर कॉलेज में हुए सांस्कृतिक कार्यक्रम में छात्रा अचला, पल्लवी,  संजना ने सरस्वती वंदना की।

छात्रा सेजल, पूनम, प्रांजल, सोनी ने मेरे प्यारे वतन तुझको सत सत नमन गीत गाकर खूब रंग जमाया।  जबकि अनपढ़ बीबी के नाटक में शहनाज, राधा, लवी,  अनामिका, गोल्डी काजल ने खूब सबको हंसाया।

पढ़ी लिखी बहू नाटक को प्रस्तुत करने वाली शीतल, अचला, ज्योति, राजकुमारी,  शिवानी,  पिंकी की भी सभी ने खूब प्रशंसा की। कोविड19 को लेकर छात्राओं शीतल, प्रांजल, पिंकी, शिवानी, रेशमा, पूनम, संजना ने भी एक शानदार नाटक प्रस्तुत कर लोगों को ताली बजाने पर मजबूर कर दिया। इसके अलावा छात्र सुमित, अजयपाल, सर्वेश, तरूण, आकाश, आदिल, साजिद, शोएब,  तनवीर,  अमन, अंकित के गीत जय हो पर शानदार प्रस्तुति पर कार्यक्रम में जोरदार तालियां गूंजी और लोगों ने ग्रुप के सभी छात्रों की जमकर तारीफ की।

इसके अलावा अमन कुमार, सुधांशु, तनवीर, राजकुमारी आदि ने भी कार्यक्रम में भाग लेकर शानदार कार्यक्रम प्रस्तुत किया।  कार्यक्रम के दौरान यूपी बोर्ड में हाई स्कूल की परीक्षा में प्रथम स्थान पाने वाले छात्र सुमित और इंटर की परीक्षा में प्रथम स्थान पर रहने वाली इंटर की टॉपर ज्योति गंगवार को थाना प्रभारी ने पुरस्कृत किया। कार्यक्रम के दौरान राम मोहन गंगवार, सुरेंद्र वीर गंगवार, सुरेश गंगवार,सुमित कुमार वर्मा,रविंद्र गंगवार,छेदालाल गंगवार, देवेंद्र गंगवार, राधा कृष्ण पप्पू, रग्घू सेठ आदि थे।