बरेली: शुरूआत में ही हंगामे की भेंट चढ़ गई नगर निगम बोर्ड की बैठक, चर्चाएं बाधित

न्यूज टुडे नेटवर्क। आईएमए हाल में आज मंगलवार को हुई नगर निगम की बैठक शुरूआत में ही हंगामे की भेंट चढ़ गई। कड़ी सुरक्षा के बीच नगर निगम बोर्ड की बैठक शुरू हुई तो त्रुटिपूर्ण एजेण्डे को लेकर पार्षद हंगामा करने लगे। महापौर उमेश गौतम ने बोर्ड मीटिंग को शुरू किया। हंगामे के बीच बोर्ड की
 | 
बरेली: शुरूआत में ही हंगामे की भेंट चढ़ गई नगर निगम बोर्ड की बैठक, चर्चाएं बाधित

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। आईएमए हाल में आज मंगलवार को हुई नगर निगम की बैठक शुरूआत में ही हंगामे की भेंट चढ़ गई। कड़ी सुरक्षा के बीच नगर निगम बोर्ड की बैठक शुरू हुई तो त्रुटिपूर्ण एजेण्‍डे को लेकर पार्षद हंगामा करने लगे। महापौर उमेश गौतम ने बोर्ड मीटिंग को शुरू किया। हंगामे के बीच बोर्ड की बैठक में होने वाली अधिकतर कार्रवाईयां बाधित रहीं। इस बीच बोर्ड की पूरी बैठक के दौरान मीडिया को बैठक से दूर ही रखा गया।

पार्षदों के हंगामे के बीच नगर आयुक्‍त और महापौर पार्षदों से शांत होने का अनुरोध करते हुए लेकिन हंगामा कर रहे पार्षदों ने नगर आयुक्‍त और महापौर की एक नहीं सुनी। बैठक शुरू होने पर एजेण्‍डा पढ़ा गया। इसी बीच एजेण्‍डे में त्रुटि को लेकर पार्षदों ने हंगामा शुरू कर दिया। कई पार्षदों ने महापौर पर आरोप लगाए। टैक्‍स को लेकर बैठक में जबर्दस्‍त हंगामा हो गया।

पार्षद दीपक सक्‍सेना सेक्सना कहा कि बजट सत्र की बैठक में उनके प्रश्नों को शामिल क्‍यों नहीं किया गया। इस पर उन्‍होंने कड़ी नाराजगी जताते हुए एजेण्‍डे को त्रुटिपूर्ण बताया। कहा कि उनके वार्ड में अभी तक लाइट व्यवस्था दुरुस्त नही कराई गई है उनके प्रश्नों को एजेंडे में शामिल न  करने का क्या कारण है।

पार्षद सतीश कातिब उर्फ मम्‍मा ने आईवीआरआई पुल की शुरूआत में हादसे रोकने और वहां वेंडिंग जोन बनाने का विरोध किया। अन्‍य कई मामलों पर पार्षद सतीश कातिब ने सवाल उठाए। मेयर ने कहा कि उनकी समस्‍याओं का शीघ्र समाधान कर दिया जाएगा। नगर निगम के पार्षदों के ही टैक्स गलत आने पर पार्षदों ने जमकर हंगामा काटा। महापौर ने टैक्स प्रभारी ललतेश कुमार सक्सेना से जल्द समस्या का निस्तारण करने की बात कही।

वहीं अभी तक अलाव की व्यवस्था सुचारू रूप से न चालू होने पर भी चर्चा की गई। शहर की सड़कों को लेकर भी नगर निगम पर आरोप लगाए गए। कई जगह सड़क निर्माण की शिकायत पर भी बात की गई।