बरेली : मम्मी-डैडी नहीं थे घर पे, 7वीं का छात्रा से मिलने पहुंच गया 8वीं का छात्र, मचा बवाल

न्यूज टुडे नेटवर्क। मम्मी-डैडी घर में नहीं थे। इसका फायदा उठाकर 7वीं की छात्रा ने अपने दोस्त व आठवीं के छात्र को घर बुला लिया। दोनों आपत्तिजनक हालत में थे। इसी बीच घरवाले पहुंच गए। डांट के बाद लड़की ने छात्र के खिलाफ घर में घुसकर रेप का मुकदमा दर्ज करा दिया। मामला यूपी के
 | 
बरेली : मम्मी-डैडी नहीं थे घर पे, 7वीं का छात्रा से मिलने पहुंच गया 8वीं का छात्र, मचा बवाल

न्यूज टुडे नेटवर्क। मम्मी-डैडी घर में नहीं थे। इसका फायदा उठाकर 7वीं की छात्रा ने अपने दोस्त व आठवीं के छात्र को घर बुला लिया। दोनों आपत्तिजनक हालत में थे। इसी बीच घरवाले पहुंच गए। डांट के बाद लड़की ने छात्र के खिलाफ घर में घुसकर रेप का मुकदमा दर्ज करा दिया।

मामला यूपी के बरेली जिले का है। इज्जतनगर निवासी छात्रा मंगलवार को घर में अकेली थी। उसने अपने ब्वॉयफ्रेंड को घर बुला लिया। जानकारी के मुताबिक लड़की की मम्मी पॉर्लर गई थीं और पापा ड़्यूटी पर गए थे। दोनों घर के अंदर थे। इसी बीच पार्लर बंद होने पर मम्मी घर पहुंच गईं। मम्मी ने बेटी को छात्र के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया। ऐसे में छात्र तो उल्टे पांव नौ, दो, ग्यारह हो गया। छात्रा मम्मी को सफाई भी नहीं दे पाई। ऐसे में लड़की के परिवार वाले उसे सीधे इज्जतनगर थाने ले गए। छात्रा के परिवार वालों ने आरोपी पर बेटी से रेप की कोशिश के आरोप में मुकदमा दर्ज करवाया है।