बरेली: बदमाशों ने ओवरटेक कर रोकी पिकअप, वाहन लूटकर फरार, पुलिस ने ऐसे पकड़ा

न्यूज टुडे नेटवर्क। बदमाशों ने बुधवार रात लूट की बड़ी वारदात को अंजाम दिया पर पुलिस की घेराबंदी में वे फंस गए। सैन्य क्षेत्र में अपाचे बाइक सवार तीन बदमाशों ने पिकअप को ओवरटेक कर शाहजहांपुर की ओर से आ रही एक पिकअप को रोका। चालक के उतरते ही एक आरोपी उसे पीटने लगे। बाकी
 | 
बरेली: बदमाशों ने ओवरटेक कर रोकी पिकअप, वाहन लूटकर फरार, पुलिस ने ऐसे पकड़ा

न्यूज टुडे नेटवर्क। बदमाशों ने बुधवार रात लूट की बड़ी वारदात को अंजाम दिया पर पुलिस की घेराबंदी में वे फंस गए। सैन्य क्षेत्र में अपाचे बाइक सवार तीन बदमाशों ने पिकअप को ओवरटेक कर शाहजहांपुर की ओर से आ रही एक पिकअप को रोका। चालक के उतरते ही एक आरोपी उसे पीटने लगे। बाकी आरोपी पिकअप लेकर भाग निकले। तुरंत चालक ने पुलिस को सूचना दी जिस पर पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपियों को पकड़ लिया। आरोपियों के पास से लूटी पिकअप व 25 हजार रुपये बरामद हुए हैं।

मामला सैन्य क्षेत्र गरुण डिवीजन के पास का है। हरुनगला निवासी चालक राजपाल कश्यप ने बताया कि आरिपियों ने पहले धक्का दिया। फिर पीटने लगे। इस दौरान एक बदमाश पिकअप लेकर फरार हो गया। जिसके बाद दोनों बदमाश भी भाग निकले। चालक ने तुरंत इसकी सूचना 112 पुलिस को दी।

पीलीभीत बाईपास की तरफ भागे थे बदमाश

पुलिस को राजपाल ने बताया कि बदमाश पीलीभीत बाईपास की तरफ भागे हैं। इस पर पुलिस ने तुरंत शहर की सीमाएं सील कर चेकिंग शुरू कर दी। बारादरी, बिथरी व इज्जतनगर पुलिस सक्रिय हो गई और बदमाशों की तलाश में जुट गई। महानगर कॉलोनी के पास आरिपियों को पुलिस ने पकड़ लिया। गाड़ी में ₹25000 से ज्यादा नकद रुपए रखे थे जो पुलिस ने बरामद कर लिए। पकड़े गए बदमाशों में मोहित कुमार निवासी संजय नगर, समर थामस निवासी डेलापीर गोटिया और तीसरा आरोपी हाथरस का रहने वाला बताया जा रहा है।