बरेली: पंडित मदन मोहन मालवीय की जयंती पर सम्मानित हुए मेधावी और गणमान्य

न्यूज टुडे नेटवर्क। पंडित मदन मोहन मालवीय की जयंती के मौके पर शुक्रवार को बरेली में मेधावियों को सम्मानित किया गया। अखिल भारतीय ब्राह्मण महासभा की ओर मेधावी छात्र छात्राओं और समाजमें अलग पहचान बनाए गणमान्यों को सममानित किया गया। यह आयोजन भारत रत्न पंडित मदन मोहन मालवीय की जयंती के अवसर पर आयोजित किया
 | 
बरेली: पंडित मदन मोहन मालवीय की जयंती पर सम्मानित हुए मेधावी और गणमान्य

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। पंडित मदन मोहन मालवीय की जयंती के मौके पर शुक्रवार को बरेली में मेधावियों को सम्‍मानित किया गया। अखिल भारतीय ब्राह्मण महासभा की ओर मेधावी छात्र छात्राओं और समाजमें अलग पहचान बनाए गणमान्‍यों को सममानित किया गया। यह आयोजन भारत रत्न पंडित मदन मोहन मालवीय की जयंती के अवसर पर आयोजित किया गया। कार्यक्रम में मौजूद अतिथियों और मेधावियों को सम्मानित किया गया।

कार्यक्रम की अध्यक्षता पंडित नितिन महाराज ने की। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि इंजीनियर देवेश मिश्रा  मुख्य अभियंता पीडब्लू डी रहे । कार्यक्रम में डीआईजी राजेश पांडेय को भी सम्मानित किया गया। केबीसी विजेता तेज बहादुर गंगवार को भी इस समारोह में समानित किया गया। इस अवसर पर आईएमए के अध्यक्ष डॉक्टर विमल भारद्वाज ,डॉक्टर हरि ओम मिश्रा, पंडित शिवानन्द शास्त्री, पत्रकार दिनेश पवन, सोन रूपा, विशाल, नरेंद्र मिश्रा,  रेणु मिश्रा, आदि को सम्मानित किया गया।