बरेली: दहेज में मर्सिडीज और 2 करोड़ मांगने का आरोप, पति और सास-ससुर पर हत्‍या का मुकदमा

न्यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। शहर के चर्चित जूही हत्याकाण्ड में कोतवाली पुलिस ने मनीष अग्रवाल, प्रमोद अग्रवाल और विभा अग्रवाल के खिलाफ हत्या की रिर्पोट दर्ज कर ली है। करीब 2 माह पहले जूही अग्रवाल की मौत के मामले में उनके भाई आरएस अपार्टमेंट निवासी, सराफा कारोबारी राहुल अग्रवाल ने पति सहित सास-ससुर पर हत्या
 | 
बरेली: दहेज में मर्सिडीज और 2 करोड़ मांगने का आरोप, पति और सास-ससुर पर हत्‍या का मुकदमा

न्‍यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। शहर के चर्चित जूही हत्‍याकाण्‍ड में कोतवाली पुलिस ने मनीष अग्रवाल, प्रमोद अग्रवाल और विभा अग्रवाल के खिलाफ हत्‍या की रिर्पोट दर्ज कर ली है। करीब 2 माह पहले जूही अग्रवाल की मौत के मामले में उनके भाई आरएस अपार्टमेंट निवासी, सराफा कारोबारी राहुल अग्रवाल ने पति सहित सास-ससुर पर हत्‍या की रिर्पोट दर्ज करायी थी। आरोप है कि दहेज में मर्सिडीज कार और 2 करोड़ रूपये की मांग पूरी न होने पर ससुरालियों ने जूही अग्रवाल की हत्‍या कर शव फंदे से लटका दिया था।

राहुल अग्रवाल के मुताबिक उनकी बहन जूही अग्रवाल की शादी 6 दिसम्‍बर 2010 को रामपुर गार्डन निवासी मनीष अग्रवाल से हुई थी। मनीष की आल्‍मगिरीगंज में प्रमोद ज्‍वैलर्स के नाम से दुकान है। पति, सास-ससुर द्वारा मर्सिडीज कार और 2 करोड़ रूपये मायके से दिलाने का दबाव बनाया जाने लगा। 2 मार्च 2020 को जूही के साथ मारपीट करने पर उसने मनीष अग्रवाल के खिलाफ महिला हेल्‍पलाइन 112 पर शिकायत की थी।

31 दिसम्‍बर की सुबह राहुल अग्रवाल को जूही अग्रवाल की तबियत खराब होने की सूचना ससुरालियों ने दी। वहां पहुंचने पर जूही अग्रवाल का शव फंदे से लटकता मिला जिसके पैर जमीन को छू रहे थे। राहुल ने बताया कि पोस्‍टमार्टम रिर्पोट में मृत्‍यु का समय 12 से 24 घण्‍टे पूर्व का है जिससे स्‍पष्‍ट होता है कि जूही अग्रवाल की हत्‍या कर शव फंदे से लटकाया गया है। एडीजी लोक शिकायत के आदेश पर यह रिर्पोट राहुल अग्रवाल ने दर्ज करायी थी।