Bareilly-तथाकथित पत्रकारों की डीएम कार्यालय के सामने कुटाई, वीडियो व फोटो वायरल

न्यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। डीएम कार्यालय के सामने शनिवार को उस वक्त हलचल मच गई जब तथाकथित दो पत्रकारों को एक महिला ने चप्पल निकालकर कूटना शुरू कर दिया। बीच रोड पर महिला की पिटाई के बाद हंगामा मच गया। इस बीच पुलिस पहुंची तो एक भाग गया। एक को पुलिस ने पकड़ लिया। महिला
 | 
Bareilly-तथाकथित पत्रकारों की डीएम कार्यालय के सामने कुटाई, वीडियो व फोटो वायरल

न्‍यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। डीएम कार्यालय के सामने शनिवार को उस वक्‍त हलचल मच गई जब तथाकथित दो पत्रकारों को एक महिला ने चप्‍पल निकालकर कूटना शुरू कर दिया। बीच रोड पर महिला की पिटाई के बाद हंगामा मच गया। इस बीच पुलिस पहुंची तो एक भाग गया। एक को पुलिस ने पकड़ लिया। महिला ने आरोपियों पर मुकदमा लिखाने के लिए रुपये वसूलने का आरोप लगाया था जिसमें तीन तथाकथित पत्रकार बताए जा रहे हैं।

इज्जतनगर थाना क्षेत्र के रहपुर चौधरी इलाके की रहने वाली एक महिला 2 दिन पहले एसएसपी ऑफिस में शिकायत लेकर पहुंची थी। महिला का आरोप था कि उसके पति की पहली पत्नी के बच्चों से उसका संपत्ति विवाद चल रहा है जिसको लेकर वह शिकायत कर कार्रवाई की मांग की थी।

इसी दौरान खुद को पत्रकार बताकर तीन लोगों ने कार्रवाई कराने के नाम पर महिला के घर पहुंचकर 5000 रुपये की वसूली कर ली। पैसे लेने के बाद भी जब 2 दिन बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हुई तो महिला शनिवार को एसएसपी ऑफिस पहुंची। इसी दौरान कलक्ट्रेट कार्यालय के ठीक सामने दो तथाकथित पत्रकार महिला को दिख गए। इसी दौरान महिला ने चप्पल निकालकर दोनों को वहीं पीटना शुरू कर दिया।

किसी ने यह जानकारी शहर कोतवाली पुलिस को दी। मौके पर जंक्शन चौकी पुलिस पहुंच गई और 1 को हिरासत में लिया है। एक आरोपी भाग निकला। पुलिस ने महिला की तहरीर पर जांच कर कार्रवाई की बात कही है। उससे पहले भी तथाकथित पत्रकार शहर के अलग-अलग क्षेत्रों में जाकर कई लोगों से अवैध वसूली कर चुके हैं जिसकी शिकायत थाने पहुंची थी। इसको लेकर बरेली प्रशासन ने ऑफिस में आने वाले फरियादियों को जागरूक करने के लिए अभियान चलाया था। बावजूद तथाकथित पत्रकार लगातार गरीब जनता को शिकार बना रहे हैं और उनसे वसूली करते नजर आ रहे हैं।