बरेलीः शादीशुदा युवक ने ऐसे महिला को प्रेमजाल में फंसाकर रच ली शादी

न्यूज टुडे नेटवर्क। शादीशुदा युवक ने एक महिला को अपने प्रेमजाल में फंसाकर शादी रच डाली। बाद में जब पत्नी को उसकी पहले से ही शादी होने की बात पता चली तो विवाद हो गया। महिला ने पति पर बदचलनी के भी आरोप लगाए हैं। शनिवार को पीड़िता ने महिला थाना पहुंचकर न्याय की गुहार
 | 
बरेलीः शादीशुदा युवक ने ऐसे महिला को प्रेमजाल में फंसाकर रच ली शादी

न्यूज टुडे नेटवर्क। शादीशुदा युवक ने एक महिला को अपने प्रेमजाल में फंसाकर शादी रच डाली। बाद में जब पत्‍नी को उसकी पहले से ही शादी होने की बात पता चली तो विवाद हो गया। महिला ने पति पर बदचलनी के भी आरोप लगाए हैं। शनिवार को पीड़िता ने महिला थाना पहुंचकर न्‍याय की गुहार लगाई।

मामला यूपी के बरेली जिले का है जहां पहले से शादी शुदा युवक ने दूसरी शादी रचा डाली। जालसाज युवक की पत्‍नी ने अब पुलिस से पति के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए शिकायत दर्ज कराई है।

जिला बरेली में पहले से विवाहित एक युवक ने थाना किला की रहने वाली एक  महिला को अपने प्रेमजाल में फंसाकर उसके साथ मंदिर में शादी कर ली। जालसाज पति का पहले से ही 6 साल का एक बेटा भी है। जब पीड़िता को पति की पहली शादी के बारे में पता चला तो दोनो में आपसी विवाद होने लगे। आरोपी शराब पीकर पीड़िता से गाली गलौज करता है। शराब के साथ जुंए का भी शौकीन है। पीड़िता को घर से निकाल दिया है आरोपी पति से पीड़िता का एक बेटा भी है। शराब के नशे में बच्चे को जमीन पर गिरा देता है।

किला थाना क्षेत्र की रहने वाली एक महिला ने अपने पति पर आरोप लगाते हुए पुलिस से शिकायत की कि प्रेम नगर थाना क्षेत्र का रहने वाले एक व्यक्ति ने उसे प्रेमजाल में फंसाकर मंदिर में विवाह कर लिया। पीड़िता को जब आरोपी पति की पहली शादी के बारे में पता चला तो उसके बाद से दोनो में विवाद होने लगा। पीड़िता का आरोप है कि पति का पहले से ही 6 साल का बेटा है। आरोपी पति शराब पीकर गाली गलौज करता है और जुंआ भी खेलता है।

शराब के नशे में उसके साथ मार-पीट कर पीड़िता को घर से निकाल दिया है। अब पीड़िता सिवील लाइन बरेली में प्रावेट नौकरी करती है। घर से निकालने के बाद में भी आरोपी पति शराब पीकर महिला से मार पीट करता उसपर तेजाब फेकने का धमकी देता है। आरोपी पति के दो बहनोई हैं वह लोग भी पीड़िता को धमकी देते हैं।