बरेली: दहेज में 5 लाख रूपये की डिमांड पूरी न होने पर विवाहिता को घर से निकाला, पीडिता ने लगाई एसएसपी से न्‍याय की गुहार

न्यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। प्रेमनगर के सुर्खा बानखाना निवासी आसमा ने पुलिस को दिये प्रार्थना पत्र में बताया है कि उनका निकाह 15 मार्च 2012 को किला के मलूकपुर नाले के पास रहने वाले इमरान हुसैन के साथ हुआ था। शादी के बाद से ही पति समेत, ससुर साबिर, सास कुरैशा, देवर फुरकान व रिजवान,
 | 
बरेली: दहेज में 5 लाख रूपये की डिमांड पूरी न होने पर विवाहिता को घर से निकाला, पीडिता ने लगाई एसएसपी से न्‍याय की गुहार

न्‍यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। प्रेमनगर के सुर्खा बानखाना निवासी आसमा ने पुलिस को दिये प्रार्थना पत्र में बताया है कि उनका निकाह 15 मार्च 2012 को किला के मलूकपुर नाले के पास रहने वाले इमरान हुसैन के साथ हुआ था। शादी के बाद से ही पति समेत, ससुर साबिर, सास कुरैशा, देवर फुरकान व रिजवान, ननदे शिबली, फूल, रुबी, नन्दोई वाजिद, जकी हुसैन कम दहेज के लिये आसमा को ताना मारने लगे।

इसका विरोध करने पर आरोपी मारपीट करते थे। पीड़िता के मुताबिक दो साल तक बच्चा न होने के कारण उन्होंने पति से इलाज कराने को कहा तो उसने मायके चले जाने की बात कहकर खुद दूसरी शादी करने की बात कह दी।

इसके बाद मायके वालों ने इलाज कराया तो पति और अन्य ससुराली दहेज में पांच लाख रुपये लाने की मांग करने लगे। इतनी रकम देने में असमर्थता जताने पर आरोपी ससुरालियों ने आसमा को मारपीट कर निकाल दिया। इस मामले में एसएसपी के आदेश पर आरोपी 11 ससुरालियों के खिलाफ प्रेमनगर थाने में रिपोर्ट दर्ज की गई है।