बरेली : भांजी से एकतरफा इश्‍क कर बैठा मामा, कार में बैठाकर जबरन ले गया तो बहन रह गई भौचक  

न्यूज टुडे नेटवर्क। रिश्ते-नाते शर्मसार कर एक नाबालिग मामा अपनी भांजी से एकतरफा इश्क कर बैठा। भमोरा से भांजी आई तो उसका अपहरण कर लिया। यह बात जब उसकी बहन को पता लगी तो वह भी भौचक रह गई। उसने सुभाषनगर पुलिस में भाई के खिलाफ तहरीर दी। जिसके बाद भांजी को वह थाने छोड़कर भाग
 | 
बरेली : भांजी से एकतरफा इश्‍क कर बैठा मामा, कार में बैठाकर जबरन ले गया तो बहन रह गई भौचक  

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। रिश्‍ते-नाते शर्मसार कर एक नाबालिग मामा अपनी भांजी से एकतरफा इश्‍क कर बैठा। भमोरा से भांजी आई तो उसका अपहरण कर लिया। यह बात जब उसकी बहन को पता लगी तो वह भी भौचक रह गई। उसने सुभाषनगर पुलिस में भाई के खिलाफ तहरीर दी। जिसके बाद भांजी को वह थाने छोड़कर भाग गया।

सुभाषनगर इंस्पेक्टर सुनील कुमार के मुताबिक दोनों भमोरा क्षेत्र के रहने वाले हैं। दोनों ही नाबालिग हैं। गुरुवार को उसकी 16 वर्षीय भांजी अपने दूसरे मामा के साथ रामगंगा तिराहे पर आई थी। उसको 17 वर्षीय नाबालिग चचेरा मामा मिल गया। उसने भांजी को जबरन गाड़ी में बैठाया और लेकर चला गया। भांजी चीख पुकार करती रही।

मामले की जानकारी परिवार वालों को हुई और थाने में शिकायत की गई। जिसके बाद सुभाषनगर पुलिस आरोपी मामा के पिता और भाई को थाने पकड़कर ले आई। इसके बाद खुद पर दबाव बनता देख आरोपी मामा अपनी भांजी को शुक्रवार दोपहर सुभाषनगर थाने छोड़कर फरार हो गया।

इसके बाद पीड़ित परिवार आरोपी मामा के खिलाफ कठोर कार्रवाई की मांग करने लगे और पुलिस ने परिवार की ओर से आरोपी मामा के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कर लिया।