बरेलीः दिव्‍यांग को प्रेम में फंसाकर संबंध बनाए, फिर कहा-लंगड़ी से शादी नहीं कर सकता…

न्यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के बरेली में एक युवक ने दिव्यांग युवती को प्रेमजाल में फंसा लिया। शादी का वादा कर 19 महीने तक उसका शारीरिक शोषण करता रहा। युवती ने शादी की बात कही तो आरोपी उसके साथ अभद्र व्यवहार करने लगा। कहा कि तुम लंगड़ी हो शादी कैसे करूं। डीआईजी के आदेश पर
 | 
बरेलीः दिव्‍यांग को प्रेम में फंसाकर संबंध बनाए, फिर कहा-लंगड़ी से शादी नहीं कर सकता…

न्यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के बरेली में एक युवक ने दिव्‍यांग युवती को प्रेमजाल में फंसा लिया। शादी का वादा कर 19 महीने तक उसका शारीरिक शोषण करता रहा। युवती ने शादी की बात कही तो आरोपी उसके साथ अभद्र व्यवहार करने लगा। कहा कि तुम लंगड़ी हो शादी कैसे करूं। डीआईजी के आदेश पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

मामला जिले के थाना बारादरी क्षेत्र का है। थाना क्षेत्र की रहने वाली एक युवती ने डीआईजी कार्यालय पहुंचकर दी शिकायती में बताया कि शीशगढ़ थाना क्षेत्र में रहने वाले युवक से उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था।

युवक शादी का झांसा देकर उसके साथ 19 महीने तक शारीरिक शोषण करता रहा। महीने भर पहले युवती ने शादी की बात कही तो युवक उसके साथ अभद्र व्यवहार करने लगा। आरोपी ने उसका फोटो वायरल करने की धमकी देते हुये कहा कि वह दिव्यांग है। उससे शादी नहीं करेगा।

डीआईजी राजेश पांडे ने बारादरी पुलिस को आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर सख्त कार्रवाई करने का आदेश दिया। थाना पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।