Bareilly-रात को सड़क पर टहल रहे थे प्रेमी जोड़े, पुलिस के सामने इस शर्त पर शादी के लिए माने परिजन

न्यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। मामला नवाबगंज का है। एक युवक का क्षेत्र की ही एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा है। कुछ दिन पहले परिवार वालों ने प्रेमी की शादी कहीं और तय कर दी। इसके बाद दोनों घर से फरार हो गए। पुलिस ने रात में टहलते पकड़ लिया। इसके बाद परिजनों ने
 | 
Bareilly-रात को सड़क पर टहल रहे थे प्रेमी जोड़े, पुलिस के सामने इस शर्त पर शादी के लिए माने परिजन

न्‍यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। मामला नवाबगंज का है। एक युवक का क्षेत्र की ही एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा है। कुछ दिन पहले परिवार वालों ने प्रेमी की शादी कहीं और तय कर दी। इसके बाद दोनों घर से फरार हो गए। पुलिस ने रात में टहलते पकड़ लिया। इसके बाद परिजनों ने दोनों के सामने शर्त रख दी। उस शर्त के मानने के बाद दोनों की शादी के लिए हां कर दी।

परिजनों ने युवक का विवाह भोजीपुरा क्षेत्र की एक युवती से तय कर दिया है जिससे प्रेमी-प्रेमिका परेशान थे। शनिवार को दोनों घर से भाग निकले। रविवार रात दोनों नवाबगंज कस्‍बे के ही बाईपास मार्ग पर टहल रहे थे। पुलिस ने उन्हें देखा तो पकड़कर थाने ले आए। प्रेमिका थाने में ही अपने प्रेमी से शादी की जिद पर अड़ गयी।

पुलिस ने सूचना देकर दोनों के परिजनों को भी बुला लिया। प्रेमी के परिजनों ने थाने में बेटे का विवाह उसकी प्रेमिका से करने से इंकार कर दिया। इस पर लड़के ने ये कह दिया कि शादी करेगा तो इसी लड़की से, वरना नहीं। इस पर प्रेमी के परिजनों ने शर्त रखी कि अगर वह अपनी प्रमिका के साथ शादी करता है तो उसे अपने घर में नहीं रखेंगे। वह अलग कहीं किराये पर रहे। काफी देर बहस के बाद भी कोई नतीजा नहीं निकला। इसके बाद पुलिस ने दोनों को छोड़ दिया।