बरेली: दस हजार की रिश्‍वत ले रहे थे लेखपाल साहब, एंटी करेप्शन टीम ने ऐसे धर दबोचा…

न्यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के बरेली जिले में लेखपाल को एंटी करप्शन की टीम ने रिश्वत लेते हुए रंगेहाथों गिरफ़्तार कर लिया। बरेली की नवाबगंज तहसील में एंटी करप्शन टीम ने नगर के हल्का लेखपाल जैनेंद्र सिंह को दस हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा है। तहसील में अचानक हुई एंटी करप्शन की कार्रवाई
 | 
बरेली: दस हजार की रिश्‍वत ले रहे थे लेखपाल साहब, एंटी करेप्शन टीम ने ऐसे धर दबोचा…

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के बरेली जिले में लेखपाल को एंटी करप्‍शन की टीम ने रिश्‍वत लेते हुए रंगेहाथों गिरफ़्तार कर लिया। बरेली की नवाबगंज तहसील में एंटी करप्शन टीम ने नगर के हल्का  लेखपाल जैनेंद्र सिंह को दस हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा है। तहसील में अचानक हुई एंटी करप्‍शन की कार्रवाई से हड़कंप मच गया। पूरी कार्रवाई के दौरान तहसील परिसर में अफरा तफरी मची रही।

लेखपाल के विरुद्ध नवाबगंज थाने में एंटी करप्शन टीम की प्रभारी पूजा शर्मा द्वारा रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। आरोपी लेखपाल को शनिवार को न्यायालय के समक्ष पेश किया जाएगा। एंटी करप्शन टीम की इंचार्ज पूजा शर्मा ने बताया कि आरोपी लेखपाल द्वारा नवाबगंज  तहसील के गांव बीजा मऊ निवासी वीरेंद्र सिंह से दस हजार रिश्वत की मांग की थी। जिसकी सूचना वीरेंद्र सिंह ने एंटी करप्शन टीम को दी।

आज शुक्रवार को रिश्वतखोर लेखपाल को पकड़ने के लिए एंटी करप्शन टीम ने तहसील में पहुंचकर जाल बिछाना शुरू कर दिया। दोपहर 3:00 बजे के समय लेखपाल अपने चेंबर में बैठा हुआ था। इसी दौरान वीरेंद्र सिंह दस हजार की रिश्वत लेकर लेखपाल के पास पहुंचे। लेखपाल ने जैसे ही रिश्वत की रकम लेकर अपनी जेब में रखी। वैसे ही एंटी करप्शन टीम ने मौके पर पहुंचकर उसे रंगे हाथों दबोच लिया।

बाद में उसे नवाबगंज कोतवाली लेकर जाया गया। घंटो तक चली कार्रवाई के बाद इंस्पेक्टर पूजा शर्मा द्वारा रिश्वतखोर लेखपाल जैनेंद्र के विरुद्ध भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। इस मौके पर टीम में टीम इंचार्ज पूजा शर्मा के साथ इंस्पेक्टर कुशल वीर सिंह ,एससी विजय कुमार ,एसपी राकेश सिंह ,और एसीपी पदम सिंह शामिल रहे।  गौरतलब है कि आरोपी लेखपाल नगर में लंबे समय से तैनात था। लेखपाल के रिश्वत लेते पकड़े जाने पर नगर में पूरे दिन तरह-तरह की चर्चाएं रहीं।